1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. फिर दहला प्रयागराज: बेखौफ बदमाशों ने एक परिवार के पांच लोगों को उतारा मौत के घाट, कमरे में लगाई आग

फिर दहला प्रयागराज: बेखौफ बदमाशों ने एक परिवार के पांच लोगों को उतारा मौत के घाट, कमरे में लगाई आग

प्रयागराज (Prayagraj) में बेखौफ बदमाशों ने एक बार फिर से सनसनीखेज वारदात कर सबको दहला दिया। यहां पर एक परिवार के पांच लोगों की निर्मम तरीके से हत्या कर दी गई है। हत्यारों ने परिवार के सभी लोगों की बेरहमी से हत्या की थी। यही नहीं इस वारदात के बाद आगजनी की वारदात को भी अंजाम दिया गया है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

प्रयागराज। प्रयागराज (Prayagraj) में बेखौफ बदमाशों ने एक बार फिर से सनसनीखेज वारदात कर सबको दहला दिया। यहां पर एक परिवार के पांच लोगों की निर्मम तरीके से हत्या कर दी गई है। हत्यारों ने परिवार के सभी लोगों की बेरहमी से हत्या की थी। यही नहीं इस वारदात के बाद आगजनी की वारदात को भी अंजाम दिया गया है।

पढ़ें :- महराजगंज:एमएलसी चुनाव के मतदान स्थलों की तैयारियों का डीएम व एसपी ने लिया जायजा

सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने जांच के बाद शवों को पोसटमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच शुरू कर दी गई है और जल्द ही वारदात का खुलासा होगा। पुलिस के मुताबिक, प्रयागराज के थरवई के खैवजपुर गांव में एक परिवार के पांच लोगों की बेरहमी से हत्या कर दी गयी थी।

इसमें दंपति के साथ ही उनकी बेटी-बहू और दो सौल की पौत्री शामिल है। हत्यारोपियों ने सभी को धारदार हथियार से मौत के घाट उतारा था। वारदात के बाद हत्यारों ने कमरे में आग लगा दी थी। पुलिस का कहना है कि, मृतकों में राम कुमार यादव (55), उसकी पत्नी कुसुम देवी (52), बेटी मनीषा (25), बहू सविता (27) और पौत्री मीनाक्षी (2) शामिल हैं।

वहीं, इस घटना में एक अन्य पौत्री साक्षी (5) जिंदा है। पुलिस मामले की जांच शुरू कर दी है। वहीं, शुरूआती जांच में पुलिस को लग रहा है कि लूट के विरोध में वारदात को अंजाम दिया गया है। हालांकि, वारदात के खुलासे के बाद स्थिति स्पष्ट हो सकेगी।

पढ़ें :- गौतम अडानी का साम्राज्य तबाह करने वाले नाथन एंडरसन जानें कौन हैं?
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...