1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. फिर अतरंगी लूक में नजर आए रणवीर सिंह, गाड़ी से मैचिंग जैकेट में देख फैंस बोले- ये कौन था भईया?

फिर अतरंगी लूक में नजर आए रणवीर सिंह, गाड़ी से मैचिंग जैकेट में देख फैंस बोले- ये कौन था भईया?

रणवीर सिंह एक बार फिर कुछ इसी अंदाज में नजर आए। रणवीर का अतंगरी लुक का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वहीं उनका स्टाइल लोगों का ध्यान खींच रहा है। रणवीर सिंह मुंबई में स्पॉट किए गए। इस दौरान एक्टर को अपने कैमरे में कैद करने का मौका आखिर पैपराजी अपने हाथ से कैसे जाने देते।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: बॉलीवुड में सबसे अतरंगी ड्रेसप के लिए रणवीर सिंह अक्सर सुर्खियों में रहतें हैं। ​फैंस के स्टाइल के दीवाने है फिर चाहे वो उनकी एक्टिंग में हो, या फिर उनके फैंशन सेंस में। वह हमेशा से ही एक अलग ही स्टाइल कैरी कर फैंस को सरप्राइज देते हैं। वहीं रणवीर का ये अतरंगी स्टाइल कई बार उनके फैंस को पसंद आता है तो कई बार उन्हें ट्रोल भी किया जाता है।

पढ़ें :- Nude Photoshoot Case: Aamir Khan के होने वाले दामाद ने की ऐसी हतकत, ट्रोलर्स ने की रणवीर सिंह से तुलना

आपको बता दें, हाल ही में रणवीर सिंह एक बार फिर कुछ इसी अंदाज में नजर आए। रणवीर का अतंगरी लुक का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वहीं उनका स्टाइल लोगों का ध्यान खींच रहा है। रणवीर सिंह मुंबई में स्पॉट किए गए। इस दौरान एक्टर को अपने कैमरे में कैद करने का मौका आखिर पैपराजी अपने हाथ से कैसे जाने देते।

रणवीर इस दौरान ऑरेंज और चेकदार जैकेट पहनी थी। वहीं अगर आप वीडियो को ध्यान से देखें तो रणवीर के जैकेट में कंधों से लेकर कमर तक का हिस्सा ब्राइट ऑरेंज कलर का था जो कि उनकी नई कार से हूबहू मैच कर रहा है। वहीं रणवीर सिंह ने अपने बालों को ऊपर की तरफ बांधकर चोटी बना रखी है। साथ ही आप देख सकते हैं कि उन्होंने उनके जैकेट से न सिर्फ उनकी कार मैच कर रही है बल्कि उनका चश्मा भी मैचिंग है। आप देख सकते हैं कि वह बाहर निकलते ही अपनी गाड़ी में बैठकर चले जाते हैं।

फैंस का रिएक्शन

रणवीर सिंह का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो पर फैंस के मिले जुए रिएक्शन आ रहे हैं। जहां एक और फैंस उनके लुक अनोखे लुक को पसंद कर रहे हैं, तो वहीं कई को उनका ये स्टाइल बिल्कुल पसंद नहीं आ रहा है। एक यूजर ने लिखा, ‘इसका फैशन समझ में ही नहीं आता है।’ वहीं दूसरे ने लिखा, ‘कौन भाई ये?’ इसी तरह एक और यूजर ने कनफ्यूज होते हुए लिखा, ‘ये कौन था भईया? एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘अजीब फैशन है यार।’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh)

पढ़ें :- SIIMA Award 2022: Ranveer singh को मिला ‘Most Loved Hindi Actor’ का अवॉर्ड

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...