1. हिन्दी समाचार
  2. फिर सोनू सूद ने जीता लोगों को दिल, छह घंटे में निभाया वादा, काशी के नाविकों को पहुंची मदद

फिर सोनू सूद ने जीता लोगों को दिल, छह घंटे में निभाया वादा, काशी के नाविकों को पहुंची मदद

By शिव मौर्या 
Updated Date

Then Sonu Sood Won The Hearts Of The People Kept The Promise In Six Hours Helped The Sailors Of Kashi

वाराणसी। कोरोना संकट के दौरान से शुरू हुआ बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद के मदद का सिलसिला नहीं थम रहा है। वह लगातार लोगों की मदद के लिए आगे आ रहे हैं। लोग उनसे सोशल मीडिया के जरिए मदद मांग रहे हैं और कुछ समय में ही लोगों को मदद भी मिल रही है। सोनू सूद के मदद का कारवां बढ़ता जा रहा है।

पढ़ें :- आपके स्किन को हेल्दी रखने में मदद कर सकते है 8 प्लांट बेस्ड फूड्स

वहीं, दो दिन पूर्व सोनू सूद को सोशल मीडिया के जरिए काशी के नाविकों की आर्थिक तंगी की जानकारी मिली। इस पर उन्होंने आश्वासन दिया की वह जल्द ही उनकी मदद करेंगे। सोनू सूद के आश्वासन के बाद मात्र छह घंटे में नाविकों के घर राशन भी पहुंचा ​दिया गया। लेकिन सोनू सूद द्वारा इस संबंध में किया ट्वीट स्थानीय भाजपा नेता को रास नहीं आया और अभिनेता को राजनीति न करने की सलाह दी।

पढ़ें :- मुरादाबाद:नवनिर्वाचित ग्राम प्रधान पर लगा मनरेगा में धांधली का आरोप,बिना मजदूरों के लगाई जाती हैं हाज़िरी

बता दें कि, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र में नाविकों की आर्थिक स्थिति बेहद खराब है। लॉकडाउन के कारण गंगा नदी में नौकायन ठप रहा तो अब बाढ़ के चलते 15 सितंबर तक के लिए नाव संचालन पर रोक लगा दी गई है। ऐसे में काशी के 350 नाविक परिवारों के सामने पेट पालने का संकट खड़ा हो गया है। कोई कर्ज लेकर बच्चों के लिए निवाले का इंतजाम कर रहा है तो कोई पत्नी के गहने बेच रहा है।

इन बारे में जब काशी के समाजसेवी दिव्यांशु उपाध्याय ने सोनू सूद को ट्वीट किया, तो सोनू सूद ने ट्वीट किया “वाराणसी के घाटों पर रहने वाले 350 नाविक परिवारों का कोई भी सदस्य आज के बाद भूखा नहीं सोएगा। आज मदद पहुंच जाएगी।” हुुआ भी यही कि ट्वीट के 6 घंटे बाद ही मंगलवार को काशी के नाविक परिवारों को राशन किट उपलब्ध करा दी गई।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X