1. हिन्दी समाचार
  2. फिर इंडस्ट्री को लगा बड़ा झटका, एक्ट्रेस ने किया सुसाइड…

फिर इंडस्ट्री को लगा बड़ा झटका, एक्ट्रेस ने किया सुसाइड…

Then The Industry Got A Big Shock Actress Did Suicide

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: बॉलीवुड हो या टॉलीवुड ये साल मानो सबपर गाज गिराते नजर आ रही है। दरअसल, बीते दिन जयप्रकाश रेड्डी की मौत का सदमा अभी कम भी नहीं हुआ था कि आज एक नई गमगीन खबर ने सबको हिला कर रख दिया। आपको बता दें, ये खबर तेलुगू सिनेमा जगत से आई है। तेलुगू टीवी अभिनेत्री श्रावणी ने सुसाइड कर लिया है।

पढ़ें :- एम्स की फॉरेंसिक रिपोर्ट आई सामने, सूत्रों का दावा-सुशांत के विसरा में नहीं मिला जहर

इस जानकारी के सामने आने के पश्चात् से ही प्रशसंक तथा स्टार्स ने शोक व्यक्त करना आरम्भ कर दिया है, तथा हर कोई एक्ट्रेस के सुसाइड का कारण जानना चाह रहा है। फिलहाल श्रावणी के सुसाइड की वजह का पता नहीं चला है।

इन्वेस्टिगेशन हुई शुरू 

हालांकि पुलिस ने केस दायर कर लिया है, तथा इन्वेस्टिगेशन आरम्भ कर दी है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, दिवंगत एक्ट्रेस के परिवार के मेंबर्स ने आरोप लगाया कि देवराज रेड्डी द्वारा उत्पीड़न के कारण श्रावणी ने सुसाइड किया है।

मिली जानकारी के मुताबिक, मंगलवार रात्रि लगभग 10 बजे एक्ट्रेस सुसाइड किया। वह हैदराबाद के एस्सार नगर पीएस मथुरा नगर में एच 56 ब्लॉक के दूसरे फ्लोर पर रहती थीं। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए उस्मानिया हॉस्पिटल भेज दिया गया।

पढ़ें :- प्रियंका के बाद राहुल ने योगी सरकार को घेरा, कहा- जंगलराज ने एक और युवती को मार डाला

बता दें कि एक्ट्रेस के परिवार ने देवराज रेड्डी के विरुद्ध एप्सरनगर पुलिस में कम्प्लेन दायर कराई है। इसके साथ-साथ श्रावणी के भाई ने अपराधी को कड़ी से कड़ी सजा देने की बात कही है। साथ यह पुलिस द्वारा मामले जांच की जा रही है, तथा पूछताछ भी जारी है। इन्वेस्टिगेशन के पश्चात् ही स्पष्ट रूप से कोई खुलासा हो पाएगा।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...