1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. पश्चिम बंगाल में भाजपा सरकार बनने के मिल रहे हैं पुख्ता संकेत: योगी आदित्यनाथ

पश्चिम बंगाल में भाजपा सरकार बनने के मिल रहे हैं पुख्ता संकेत: योगी आदित्यनाथ

पश्चिम बंगाल में यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रविवार को कहा कि ताजा संकेत ऐसे मिल रहे हैं कि यहां भाजपा की सरकार बनाने जा रही है। श्री आदित्यनाथ ने यहां एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि बंगाल में भाजपा की सरकार बनते ही तृणमूल के गुंडों का हश्र उत्तर प्रदेश के गुंडों जैसा ही किया जायेगा। उन्होंने कहा कि यदि दीदी ( ममता बनर्जी) अशोभनीय भाषा का इस्तेमाल करती हैं तो बंगाल के युवा इसका मुंहतोड़ जवाब देंगे।

By शिव मौर्या 
Updated Date

जंगीपारा। पश्चिम बंगाल में यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रविवार को कहा कि ताजा संकेत ऐसे मिल रहे हैं कि यहां भाजपा की सरकार बनाने जा रही है। श्री आदित्यनाथ ने यहां एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि बंगाल में भाजपा की सरकार बनते ही तृणमूल के गुंडों का हश्र उत्तर प्रदेश के गुंडों जैसा ही किया जायेगा। उन्होंने कहा कि यदि दीदी ( ममता बनर्जी) अशोभनीय भाषा का इस्तेमाल करती हैं तो बंगाल के युवा इसका मुंहतोड़ जवाब देंगे।

पढ़ें :- Sabarimala : भगवान अयप्पा के दर्शन से पहले मिली पवित्र डुबकी की अनुमति

योगी आदित्यनाथ ने तृणमूल कांग्रेस पर बंगाल को गुंडागिरी और अराजकता की भूमि बना देने का आरोप लगाया। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री ने कहा कि जिस तरह की गुंडागिरी हम बंगाल में देख रहे हैं उसी तरह के उपद्रव कश्मीर में भी होते थे। आज कश्मीर में आतंकवाद नहीं बल्कि विकास के कार्य गति पकड़ रहे हैं। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने पिछले 10 वर्षों में राज्य का माहौल खराब कर दिया है। सुश्री बनर्जी ने दो वर्ष पहले दुर्गा पूजा पर रोक लगाने का प्रयास किया और अब वह भगवान राम का विरोध कर रही हैं।

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि यह बंगाल और देश के हित में होगा कि राम विरोधी, भ्रष्ट और गुंडागिरी का समर्थन करने वाली तृणमूल कांग्रेस सरकार से छुटकारा पा लिया जाए। यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि बंगाल में बहन-बेटियों की सुरक्षा की व्यवस्था होगी। जो शोहदे आज बहन- बेटियों की इज्जत पर हाथ डालने का काम कर रहे हैं, भाजपा की सरकार आने दीजिए फिर देखिएगा इनकी क्या दुर्गति होती है? टीएमसी इस पर चुप रहती है।

भाजपा की सरकार आने दीजिए ये गुंडे कहीं नजर नहीं आएंगे। योगी ने कहा कि प्रशासन ने इस मैदान की अनुमति नहीं दी है। यहां से 10 किलोमीटर दूर हमारा हेलीपैड बनाया गया। टीएमसी ने मैदान और हेलीपैड बंधक बना दिया। इनकी बंधक बनाने की जो प्रवृत्ति है दो मई के बाद उन सब की वसूली हो जाएगी। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी और गृह मंत्री अमित शाह ने आतंकवाद को खत्म करने के लिए अनुच्छेद 370 को हटाने का काम किया है। अब बंगाल के युवा भी कश्मीर में जमीन और घर खरीद सकते हैं।

 

पढ़ें :- मासूमों का कत्ल नहीं जायेगी ज़ाया, गृहमंत्री ने आतंकियों के सफाये के लिए भेजी एक्सपर्ट्स की टीम

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...