1. हिन्दी समाचार
  2. खबरें
  3. बिहार में एनडीए के टूटने की खबरों पर विराम, नड्डा बोले-नीतीश कुमार ही होंगे सीएम उम्मीदवार

बिहार में एनडीए के टूटने की खबरों पर विराम, नड्डा बोले-नीतीश कुमार ही होंगे सीएम उम्मीदवार

By शिव मौर्या 
Updated Date

पटना। बिहार में विधानसभा चुनाव की तैयारियां शुरू हो गयीं हैं। 20 सितंबर तक चुनाव आयोग तारीख का ऐलान कर देगा। ऐसे में सभी पार्टियों ने इसको लेकर अपनी अपनी तैयारियां तेज कर दीं हैं। वहीं, इस बीच बिहार एनडीए में ​फूट की खबर सामने आ रही थी। दरअसल, लोक जनशक्ति पार्टी के अकेले चुनाव लड़ने के कयास लगाए जा रहे थे।

लेकिन इस बीच बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने इसको खारिज कर दिया है। बता दें कि, हाल में ही लोक जनशक्ति पार्टी के अध्यक्ष चिराग पासवान और जेडीयू के कई नेताओं के बीच आरोप प्रत्यारोप का दौरन शुरू हो गया था। लेकिन बीजेपी अध्यक्ष ने फिलहाल इस पर विराम लगा दिया है।

बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने रविवार को बिहार चुनावों के मद्देनजर बिहार प्रदेश भाजपा कार्यसमिति की बैठक को संबोधित करते हुए कहा, भारतीय जनता पार्टी, जनता दल (यूनाइटेड) और लोक जनशक्ति पार्टी मिलकर चुनाव लड़ेंगे और जीतेंगे। हमें न केवल बीजेपी में बल्कि अपने गठबंधन सहयोगियों में भी मूल्य जोड़ना होगा।

नड्डा ने अपने संबोधन में एक बार फिर नीतीश कुमार के नेतृत्व में चुनाव लड़ने की बात दोहराया। उन्होंने कहा, हम नीतीश कुमार के नेतृत्व में बिहार विधानसभा चुनाव लड़ने जा रहे हैं। कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए नड्डा ने कहा, बिहार के विषय में हम सब जानते हैं कि देश की राजनीति में इसने हमेशा एक विशेष स्थान रखा है। चाहे वो राजनीतिक विषय हो, सामाजिक विषय हो, सांस्कृतिक पक्ष हो, हर क्षेत्र में बिहार ने नेतृत्व किया है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...