1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. ‘झगड़ा बहुत करते हैं’ विराट कोहली, जानें क्यों बीसीसीआई अध्यक्ष ने कहा ऐसा

‘झगड़ा बहुत करते हैं’ विराट कोहली, जानें क्यों बीसीसीआई अध्यक्ष ने कहा ऐसा

बीसीसीआई के राष्ट्रीय अध्यक्ष सौरभ गांगुली ने भारत के टेस्ट टीम के कप्तान विराट कोहली को लेकर के बड़ा बयान दिया है। बता दें कि कप्तानी को लेकर टीम में उठे विवाद के बीच सामने आया ये उनका बयान काफी महत्वपूर्ण है।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। बीसीसीआई के राष्ट्रीय अध्यक्ष सौरभ गांगुली(Saurabh Ganguli) ने भारत के टेस्ट टीम के कप्तान विराट कोहली को लेकर के बड़ा बयान दिया है। बता दें कि कप्तानी को लेकर टीम में उठे विवाद के बीच सामने आया ये उनका बयान काफी महत्वपूर्ण है। अध्यक्ष सौरव गांगुली और भारतीय टेस्ट कप्तान विराट कोहली को लेकर हाल ही में हुए विवाद ने सबसे ज्यादा चर्चाएं बटोरीं। विराट ने बीते बुधवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर अपने और रोहित शर्मा के बीच अनबन की खबरों का खंडन किया, साथ ही गांगुली के एक बयान को गलत भी साबित कर दिया।

पढ़ें :- क्या धोनी की तरह भूमिका अदा करेंगे हार्दिक पांड्या? सवाल पूछे जाने पर कह दी ये बड़ी बातें

गांगुली से अब एक इवेंट(Event) के दौरान उनके पसंदीदा एटिट्यूड वाले खिलाड़ी का नाम पूछा गया, जहां उन्होंने विराट का नाम लिया। उन्होंने कहा कि मुझे विराट कोहली का एटिट्यूड पसंद है, लेकिन वह लड़ते बहुत हैं। गांगुली से यहां पूछा गया कि वह अपने जीवन में तनाव का सामना कैसे करते हैं तो उन्होंने मजेदार अंदाज में जवाब दिया। उन्होंने कहा, ”जीवन में कोई तनाव(Tension) नहीं है। सिर्फ बीवी और गर्लफ्रेंड ही तनाव देती हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...