1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. इंडस्ट्री में फिर शोक की लहर, Chunky Panday की मां का हुआ निधन

इंडस्ट्री में फिर शोक की लहर, Chunky Panday की मां का हुआ निधन

बॉलीवुड के एक्‍टर चंकी पांडे की मां और एक्ट्रेस अनन्या पांडे की दादी स्‍नेहलता पांडे का शनिवार को निधन हो गया। वो 85 साल की थी। एक्ट्रेस अनन्या पांडे अपनी दादी के निधन के वक्त घर पर नहीं थी। वो काम के सिलसिले में गई हुई थी। दादी के निधन की खबर सुनते ही एक्ट्रेस घर पहुंची और बेहद गमगीन दिखाई दी। एक्ट्रेस अपने दादी के निधन के बाद काफी टूट गई हैं।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: बॉलीवुड के एक्‍टर चंकी पांडे की मां और एक्ट्रेस अनन्या पांडे की दादी स्‍नेहलता पांडे का शनिवार को निधन हो गया। वो 85 साल की थी। एक्ट्रेस अनन्या पांडे अपनी दादी के निधन के वक्त घर पर नहीं थी। वो काम के सिलसिले में गई हुई थी। दादी के निधन की खबर सुनते ही एक्ट्रेस घर पहुंची और बेहद गमगीन दिखाई दी। एक्ट्रेस अपने दादी के निधन के बाद काफी टूट गई हैं।

पढ़ें :- इंडस्ट्री ने फिर खोया दिग्गज एक्टर, KTS Padannayil का निधन...सीएम ने जताया शोक

वुमन्स डे पर अनन्या पांडे ने अपनी दादी और नानी के साथ आखिरी तस्वीर शेयर की थी। उन्होंने फोटो शेयर कर लिखा था, ‘सुंदरता, ह्यूमर, ग्रेस से भरी हुईं मेरी बॉस वुमन। मेरी बेस्ट वुमंस की तरफ से प्यारी महिलाओं को अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं। आप सब बहुत स्पेशल हैं और जो भी कुछ आपको चाहिए वो सब आपके अंदर ही छुपा हुआ है।

आप सबको बहुत प्यार।’ आपको बता दें अनन्या अपने दादी के सबसे करीब थीं। खबर मिलते ही बॉलीवुड के कलाकार और चंकी पांडे के मित्र स्‍नेहलता के मुंबई के बांद्रा स्थित घर पहुंचने लगे। दादी के दुनिया को अलविदा कहने से अनन्या पांडे बहुत दुखी हैं। बॉलीवुड के कई कलाकार और चंकी पांडे के मित्र स्‍नेहलता के मुंबई के बांद्रा स्थित घर पहुंचे थे।

चंकी की मां के निधन का कारण अभी पता नहीं चल पाया है। बता दें कि अनन्या जल्द ही फिल्म ‘लाइगर’ में साउथ के सुपरस्टार देवरकोंडा के साथ नजर आने वाली हैं। लाइगर एक पैन इंडिया फिल्म हैं जो हिन्दी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ भाषा में रिलीज होगी। अनन्या पांडे ने ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया है, जिसके बाद उन्होंने कई फिल्मों में अहम किरदार निभाएं हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...