1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. इंडस्ट्री में फिर पसरा मातम, कार्डियक अरेस्‍ट से दिग्गज एक्ट्रेस का हुआ निधन

इंडस्ट्री में फिर पसरा मातम, कार्डियक अरेस्‍ट से दिग्गज एक्ट्रेस का हुआ निधन

टीवी और फिल्‍मों की जानी मानी दिग्गज एक्‍ट्रेस तबस्सुम गोविल (Tabassum Govil) का 18 नवंबर को निधन हो गया. कार्डियक अरेस्‍ट (Cardiac Arrest) के कारण एक्‍ट्रेस का 78 साल की उम्र में मौत हो गई.

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Tabassum passed away: टीवी और फिल्‍मों की जानी मानी दिग्गज एक्‍ट्रेस तबस्सुम गोविल (Tabassum Govil) का 18 नवंबर को निधन हो गया. कार्डियक अरेस्‍ट (Cardiac Arrest) के कारण एक्‍ट्रेस का 78 साल की उम्र में मौत हो गई. उनके बेटे होशांग गोविल ने अपनी मां की मौत की खबर की जानकारी एक दिन बाद दी.

पढ़ें :- BBC Documentary Controversy: दिल्ली से लेकर मुंबई तक बीबीसी डॉक्यूमेंट्री पर हंगामा

आपको बता दें, बेटे होशांग ने बताया कि कल रात 8:40 पर मां को कार्डियक अरेस्‍ट (Cardiac Arrest) आया था और जिस कारण उन्‍होंने दम तोड़ दिया. बेटे ने बताया कि उनकी मां ने परिवार को ये हिदायत दी थी कि उनकी मौत की खबर दो दिन बाद दी जाए.

“मेरी मां को राजकुमार की तरह रुखसती लेनी थी. इसलिए मैंने मां का अंतिम संस्‍कार (Funeral) होने के बाद मीडिया को ये खबर दी और उनकी अंतिम इच्‍छा को पूरा की. एक्‍ट्रेस के बेटे ने बताया कि उन्‍हें कुछ दिन पहले उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था. उन्हें गैस्ट्रो की समस्या थी और हम वहां जांच के लिए गए थे”.

 

पढ़ें :- Hindenburg Research Report से शेयर बाजार में मचा तहलका, अडानी ग्रुप में जानें कितना लगा है सरकारी पैसा, सकते में LIC और बड़े बैंक

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...