1. हिन्दी समाचार
  2. इसमें कोई शक नहीं कि कर्नाटक में होंगे मध्यावधि चुनाव : एचडी देवगौड़ा

इसमें कोई शक नहीं कि कर्नाटक में होंगे मध्यावधि चुनाव : एचडी देवगौड़ा

There Is No Doubt That There Will Be Mid Term Elections In Karnataka Syas Hd Deve Gowda

By आशीष यादव 
Updated Date

नई दिल्ली। भारत के पूर्व प्रधानमंत्री और कर्नाटक के वरिष्ठ नेता एचडी देवगौड़ा ने कहा कि इसमें कोई संदेह नहीं कि मध्यावधि चुनाव होंगे। बता दें कि मौजूदा वक्त कांग्रेस.जनता दल सेकुलर गठबंधन लोकसभा में अपनी शर्मनाक हार के बुरे दौर से गुजर रहा है।

पढ़ें :- कोरोना वायरस: पंजाब में सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह को दी जाएगी कोरोना वैक्सीन की पहली खुराक

हालाकि जब मामले ने तूल पकड़ा तो वरिष्ठ नेता कहा कि वो स्थानीय निकाय चुनाव की बात कर रहे थे, न कि राज्य चुनाव के बारे में कह रहे थे।बता दें कि एचडी देवगौड़ा ने गुरुवार को कहा था कि वो इस बात से काफी आहत में है कि कांग्रेस व उनकी पार्टी के कुछ नेता कर्नाटक में गठबंधन सरकार के बारे में कई बार सार्वजनिक तौर पर बयानबाजी कर चुके हैं। साथ ही बताया कि वो इस बारे में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से भी बात कर चुके हैं।

बताया जा रहा है कि कर्नाटक में सत्ताधारी जदएस.कांग्रेस गठबंधन के नेताओं द्वारा राज्य में लोकसभा चुनाव में गठबंधन के खराब प्रदर्शन के बारे में बार-बार सार्वजनिक रूप मतभेद उजागर करने की पृष्ठभूमि में आयी है।बता दें कि दोनों पार्टियां इस लोकसभा चुनाव में राज्य की कुल 28 सीटों में से मात्र एक-एक सीट ही जीत पायी थीं जबकि भाजपा ने 25 सीटों पर जीत दर्ज की। जदएस प्रमुख ने यहां संवाददाताओं से कहा कम से कम यहां राज्य कैबिनेट में निर्दलीयों को शामिल करने के बाद मेरी पार्टी या कांग्रेस द्वारा कोई सार्वजनिक प्रतिक्रिया नहीं दी जानी चाहिए।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...