1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. मुलायम सिंह यादव की हालत में कोई सुधार नहीं, अखिलेश ने की शीघ्र स्वस्थ होने की कामना

मुलायम सिंह यादव की हालत में कोई सुधार नहीं, अखिलेश ने की शीघ्र स्वस्थ होने की कामना

There Is No Improvement In Mulayam Singh Yadavs Condition Akhilesh Wished To Get Well Soon

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

लखनऊ: समाजवादी पार्टी के संरक्षक, यूपी के पूर्व सीएम और मैनपुरी से सांसद मुलायम सिंह यादव की हालत स्थिर बनी हुई है। दो दिन पूर्व कोरोना की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उन्हें गुड़गांव के मेदांता हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने ट्वीट कर फिर जानकारी दी कि डॉक्टरों की देखरेख में उनका उपचार चल रहा है। उनकी कोरोना की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

पढ़ें :- पीएम मोदी के बाद उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू ने ली कोरोना वैक्सीन की पहली डोज

सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव और उनकी पत्नी साधना यादव दो दिन पहले कोरोना का शिकार हो गए थे। हालांकि मुलायम में कोरोना के लक्षण नहीं मिले हैं। लेकिन जांच में कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि हुई है। मुलायम को सांस लेने में तकलीफ थी इसके बाद उनकी जांच कराई गई थी। कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद परिवारीजन उन्हें गुड़गांव के मेदांता हॉस्पिटल ले गए। जहां कोरोना पॉजिटिव होने पर उन्हें भर्ती कर लिया गया।

शुक्रवार को पूर्व मुख्यमंत्री और सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने ट्वीट कर मुलायम की सेहत की जानकारी दी। अखिलेश ने कहा कि दुर्भाग्यवश नेताजी की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मेदांता के डॉक्टर्स की निगरानी में उनका उपचार चल रहा है। अखिलेश ने उनके शीघ्र स्वस्थ होने की ईश्वर से कामना भी की है। उधर मैनपुरी में मुलायम की सेहत को लेकर सपाई और समर्थक चिंतित हैं। सभी उनके शीघ्र स्वस्थ होकर घर आने की कामना कर रहे हैं।

 

पढ़ें :- पीएम मोदी ने कोरोना वैक्सीनेशन के दूसरे चरण में लगाया टीका, AIIMS में ली पहली डोज

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...