राजनीति में नही होती हैं हिंसा की जगह: नरेन्द्र मोदी

कर्नाटक। कर्नाटक में विधानसभा चुनाव​ सिर पर हैं, ऐसे में प्रचार में लगी राजनैतिक पार्टियों ने कई गुना ज्यादा मेहनतशुरु कर दी है। भाजपा के चुनाव प्रचार की कमान थाम रहे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने सोमवार को राज्य के बीजेपी युवा मोर्चा के कायकर्ताओं को संबोधित करने पहुंचे,जहां उसने सीधा संवाद स्थापित किया।

There Is No Space For Voilence Says Pm Modi :

प्रधानमंत्री मोदी ने कार्यकर्ताओं से बात करते हुए कहा कि राजनीतिक हिंसा का कोई स्थान नही है। अपनी बात को जारी रखते हुए कहा कि लोकतंत्र में पारदर्शिता कायम रखने के लिए वाद—विवाद तो जरूरी होता हैं, लेकिन ये भी उस हद तक करना चाहिए, जिससे कि हिंसा न होने पाए। कर्नाटक में हुई दलित की हत्या की बात करते हुए पीएम ने कहा कि 1984 में हुई इन्दिरागांधी की हत्या के बाद से वो दौर शुरु हुआ,जब राष्ट्रवादी कार्यकर्ताटों को मौत के घाट उतार दिया गया।

पीएम ने पार्टी के कामों का बखान करते हुए कहा कि केन्द्र सरकार ने युवाओं शुरू से ही युवाओं को काम देने का काम कर रही है। सरकार ने युवाओं के लिए ही मुद्रा योजना, स्टार्ट अप इंडिया, स्टैंड अप इंडिया जैसी तमाम योजनाएं चलाई, जिनसे उन्हे काफी फायदा भी पहुंचा है। उन्होने कहा कि कर्नाटक में भाजपा सरकार बनने पर इन योजनाओं को और आगे बढ़ाया जाएगा।

कर्नाटक। कर्नाटक में विधानसभा चुनाव​ सिर पर हैं, ऐसे में प्रचार में लगी राजनैतिक पार्टियों ने कई गुना ज्यादा मेहनतशुरु कर दी है। भाजपा के चुनाव प्रचार की कमान थाम रहे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने सोमवार को राज्य के बीजेपी युवा मोर्चा के कायकर्ताओं को संबोधित करने पहुंचे,जहां उसने सीधा संवाद स्थापित किया। प्रधानमंत्री मोदी ने कार्यकर्ताओं से बात करते हुए कहा कि राजनीतिक हिंसा का कोई स्थान नही है। अपनी बात को जारी रखते हुए कहा कि लोकतंत्र में पारदर्शिता कायम रखने के लिए वाद—विवाद तो जरूरी होता हैं, लेकिन ये भी उस हद तक करना चाहिए, जिससे कि हिंसा न होने पाए। कर्नाटक में हुई दलित की हत्या की बात करते हुए पीएम ने कहा कि 1984 में हुई इन्दिरागांधी की हत्या के बाद से वो दौर शुरु हुआ,जब राष्ट्रवादी कार्यकर्ताटों को मौत के घाट उतार दिया गया। पीएम ने पार्टी के कामों का बखान करते हुए कहा कि केन्द्र सरकार ने युवाओं शुरू से ही युवाओं को काम देने का काम कर रही है। सरकार ने युवाओं के लिए ही मुद्रा योजना, स्टार्ट अप इंडिया, स्टैंड अप इंडिया जैसी तमाम योजनाएं चलाई, जिनसे उन्हे काफी फायदा भी पहुंचा है। उन्होने कहा कि कर्नाटक में भाजपा सरकार बनने पर इन योजनाओं को और आगे बढ़ाया जाएगा।