1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. गणतंत्र दिवस पर किसानों की ट्रैक्टर रैली, किसान संगठनों की पुलिस से नहीं बनी बात

गणतंत्र दिवस पर किसानों की ट्रैक्टर रैली, किसान संगठनों की पुलिस से नहीं बनी बात

There Is No Talk With The Police About The Farmers Tractor Rally On Republic Day Tomorrow The Meeting Will Be Held Again

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। नए कृषि कानूनों पर किसानों का आंदोलन जारी है। गणतंत्र दिवस पर किसानों की ओर से प्रस्तावित ट्रैक्टर रैली को लेकर आज दिल्ली पुलिस और किसान संगठनों के बीच बातचीत हुई। गुरुवार को सिंघु बॉर्डर के निकट मंत्रम रिजॉर्ट में हुई बैठक बेनतीजा खत्म हो गई। संयुक्त पुलिस आयुक्त (उत्तरी क्षेत्र) एस.एस. यादव इस बैठक का समन्वय कर रहे थे।

पढ़ें :- किसान आंदोलन: राकेश टिकैत ने दी सरकार को चेतावनी, कहा-इस बार चालीस लाख ट्रैक्टर आएंगे दिल्ली

वहीं, इस बैठक के बाद क्रांतिकारी किसान यूनियन के नेता दर्शन पाल ने कहा कि दिल्ली सरकार के आउटर रिंग रोड पर सुरक्षा कारणों से गणतंत्र दिवस पर ट्रैक्टर परेड का आयोजन नहीं किया जा सकता है। हम स्पष्ट हैं कि हम केवल वहीं ट्रैक्टर परेड करेंगे। केंद्र के साथ कल की बैठक के बाद, हम पुलिस के साथ एक और बैठक करेंगे।

जानकारी के अनुसार, इसी तरह एक बैठक किसान नेताओं और दिल्ली, उत्तर प्रदेश और हरियाणा पुलिस बलों के अधिकारियों ने बुधवार को यहां विज्ञान भवन में की थी। सूत्रों ने बताया कि पुलिस अधिकारियों ने प्रस्तावित ट्रैक्टर रैली को दिल्ली के व्यस्त बाहरी रिंग रोड की बजाय कुंडली-मानेसर पलवल एक्सप्रेस-वे पर आयोजित करने का सुझाव दिया था, जिसे किसान संगठनों ने अस्वीकार कर दिया था।

 

पढ़ें :- लाल किला हिंसा में शामिल दो आरोपी गिरफ्तार, जम्मू-कश्मीर पुलिस की मदद से इनको दबोचा

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...