1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. देश में इतनी बेरोजगारी है की BJP सरकार ने आपको घर बिठा दिया है, 5 सालों में सिर्फ अलगाव पैदा करने का किया काम : सोनिया गांधी

देश में इतनी बेरोजगारी है की BJP सरकार ने आपको घर बिठा दिया है, 5 सालों में सिर्फ अलगाव पैदा करने का किया काम : सोनिया गांधी

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के तीसरे चरण का मतदान सम्पन्न हो चुका है। चौथे चरण के लिए 23 फरवरी को मतदान होना है और आज चौथे चरण के प्रचार का आखिरी दिन है। लिहाजा, सभी पार्टियों ने आज अपनी ताकत झोंक दी है। चौथे चरण की वोटिंग से पहले कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) पहली बार वर्चुअल संबोधन किया।

By शिव मौर्या 
Updated Date

UP Election 2022: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के तीसरे चरण का मतदान सम्पन्न हो चुका है। चौथे चरण के लिए 23 फरवरी को मतदान होना है और आज चौथे चरण के प्रचार का आखिरी दिन है। लिहाजा, सभी पार्टियों ने आज अपनी ताकत झोंक दी है। चौथे चरण की वोटिंग से पहले कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) पहली बार वर्चुअल संबोधन किया।

पढ़ें :- राज बब्बर का मोदी पर तंज, बोले- रुपया डॉलर के मुक़ाबले लुढ़ककर 79 पहुंचना बड़ी घटना या महाराष्ट्र में नई सरकार बनना?

इस दौरान सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) ने भाजपा सरकार  (BJP government) पर जमकर निशाना साधा। साथ ही कहा कि भाजपा सरकार ने रायबरेली के साथ सौतेला व्यवहार किया है। विकास की कई योजनाएं यहां पर मोदी और योगी सरकार ने रोक दी है। साथ ही कहा कि पांच सालों में भाजपा सरकार ने सिर्फ अलगाव पैदा करने के अलावा कुछ और नहीं किया है।

उन्होंने कहा इस सरकार में फसलें बर्बाद हुई है। देश में इतनी बेरोजगारी है कि BJP सरकार ने आपको घर बिठा दिया है। देशभर में 12 लाख सरकारी पद खाली है लेकिन भर्तियां नहीं हो रही है। साथ ही कहा कि, रसोइ्र गैस, सरसों का तेल समेत अन्य खाने वाली चीजों के दाम बढ़ गए हैं।

इसके साथ ही कहा कि कोरोना की दूसरी लहर में आक्सीजन की कमी से लोगों की जान गई। सोनिया गांधी ने कहा कि, एक तरफ ऑक्सीजन की कमी है तो दूसरी तरफ लोगों को इलाज के लिए दवाई नहीं मिल रही है। वहीं लॉकडाउन में काम बंद हो गय। यह मोदी-योगी सरकार का गैर-जिम्मेदाराना सरकार का परिचय दिया है। उन्होंने कहा कि देश में बेरोजगारी बढ़ गई है।

पढ़ें :- Sonia Gandhi के सचिव पर दुष्कर्म का केस दर्ज, पीड़िता ने खोला माधवन की घिनौनी करतूत का राज
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...