1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. UP Election 2022: रालोद-सपा गठबंधन में घमासान, गठबंधन में आ सकती है दरार

UP Election 2022: रालोद-सपा गठबंधन में घमासान, गठबंधन में आ सकती है दरार

मथुरा जिले का मांट विधानसभा क्षेत्र सीट रालोद-सपा गठबंधन में विवाद थमने का नाम ही नही ले रहा है। बता दें कि समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष  अखिलेश यादव के खास संजय लाठर भी नामांकन करके मैदान में कूद गए हैं और साथ ही रालोद अध्यक्ष जयंत चौधरी के करीबी योगेश नौहवार ने मांट से नामांकन करके ताल ठोंक दी है। दोनों दलों के मैदान में आने से दलों में घमासान मच गया है।

By प्रिया सिंह 
Updated Date

UP Election 2022: मथुरा जिले का मांट विधानसभा क्षेत्र  सीट रालोद-सपा गठबंधन में विवाद थमने का नाम ही नही ले रहा है। बता दें कि समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष  अखिलेश यादव के खास संजय लाठर भी नामांकन करके मैदान में कूद गए हैं और साथ ही रालोद अध्यक्ष जयंत चौधरी के करीबी योगेश नौहवार ने मांट से नामांकन करके ताल ठोंक दी है। दोनों दलों के मैदान में आने से दलों में घमासान मच गया है।

पढ़ें :- Rajya Sabha Election: जयंत चौधरी को राज्यसभा भेजेगी समाजवादी पार्टी, कई दिनों से लग रहे थे कयास

गौरतलब है कि योगेश नौहवार अपने को अधिकृत उम्मीदवार बता रहे हैं तो सपा से नामांकन करने वाले संजय लाठर भी अपने को उम्मीदवार बताते हुए तैयारियां शुरू कर दी हैं। जिससे यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि दोनों के मैदान में रहने से गठबंधन की राहें जुदा हो सकती हैं।

दिल्ली में रालोद अध्यक्ष जयंत चौधरी के धर योगेश ने डेरा डाल दिया है तो नामांकन के बाद संजय लाठर भी पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के पास पहुंच गए हैं। दोनों उम्मीदवारों के मैदान में आमने-सामने होने से कारण मांट विधानसभा क्षेत्र के वोटर भी असमंजस में हैं। जानकारों का कहना है कि दोनों उम्मीदवारों के मैदान में आने से रालोद-सपा गठबंधन टूट भी सकता है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...