1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. Lulu Mall of Lucknow: लखनऊ के लुलु मॉल में नमाज पढ़ने के वीडियो पर प्रदेश में मचा धमासान

Lulu Mall of Lucknow: लखनऊ के लुलु मॉल में नमाज पढ़ने के वीडियो पर प्रदेश में मचा धमासान

राजधानी लखनऊ में बने लुलु मॉल का अभी हाल ही में सीएम योगी मे उद्घाटन किया है। जिसके बाद से लुलु मॉल में कथित रूप से नमाज पढ़ाने का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसके बाद हिंदू संगठन अखिल भारत हिंदू महासभा ने मॉल में सुंदरकांड पढ़ने की चेतावनी दी है।

By प्रिया सिंह 
Updated Date

उत्तर प्रदेश। राजधानी लखनऊ में बने लुलु मॉल का अभी हाल ही में सीएम योगी ने उद्घाटन किया है। जिसके बाद से लुलु मॉल में कथित रूप से नमाज पढ़ाने का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। वहगीं हिंदू संगठन अखिल भारत हिंदू महासभा ने मॉल में सुंदरकांड पढ़ने की चेतावनी दी है।

पढ़ें :- Gujarat Election Result: गुजरात चुनाव को लेकर केजरीवाल की भविष्यवाणी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

इसी क्रम में महासभा के प्रवक्ता शिशिर चतुर्वेदी ने कहा कि अगर मॉल में दोबारा नमाज पढ़ी जाएगी तो विवश होकर लुलु मॉल में सुंदरकांड का पाठ किया जाएगा।

पढ़ें :- Delhi MCD Election Result 2022: MCD जीत के बाद, सोशल मीडिया पर आई मीम्स की बाढ़, देखें वीडियो

अखिल भारत हिन्दू महासभा के राष्ट्रीय प्रवक्ता शिशिर चतुर्वेदी ने एक पत्र जारी किया है जिसमें लिखा की लुलु मॉल में नमाज पढ़ना एक प्रकार का उल्‍लंघन है इसके अन्तर्गत सार्वजनिक स्‍थल पर नमाज नहीं पढ़ी जा सकती। ‘

बताया जा रहा है कि शिशिर चतुर्वेदी पत्र के अनुसार, यह मॉल एक कट्टर सोच रखने वाले धर्म के व्यक्ति का है जिसके काफी मात्रा में काला धन उपयोग हो रहा है।

दरअसल, आप तको बता दें कि बुधवार को सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था। इसमें छह लोग एक मॉल में नमाज पढ़ते हुए दिख रहे थे। यह वीडियो हाल ही लखनऊ में खुला लूलू मॉल का बताया गया था।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...