1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. Khesari Lal Yadav के प्रोग्राम में मची भगदड़, फैन्स ने की तोड़फोड… कई घायल

Khesari Lal Yadav के प्रोग्राम में मची भगदड़, फैन्स ने की तोड़फोड… कई घायल

तोड़फोड, कई लोग हुए घायल एक्टर खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) न सिर्फ अपनी शानदार एक्टिंग के लिए मशहूर हैं बल्कि लोग उनकी गायकी के भी दीवाने हैं। आपको बता दें कि भोजपुरी सिंगर खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav)  का विवादों से पुराना नाता है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Khesari Lal Yadav news: एक्टर खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) न सिर्फ अपनी शानदार एक्टिंग के लिए मशहूर हैं बल्कि लोग उनकी गायकी के भी दीवाने हैं। आपको बता दें कि भोजपुरी सिंगर खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav)  का विवादों से पुराना नाता है।

पढ़ें :- दिल का दौरा पड़ने से फेमस स्टार्स का हुआ निधन, इंडस्ट्री को एक दिन में दूसरा बड़ा झटका

आपको बता दें, कुछ दिनों पहले ही खेसारी लाल (Khesari Lal Yadav)  मंदिर के दरवाजे पर लात मारने के आरोपों के चलते परेशानियों में घिर गए थे। अब उनके चलते एक और नया बवाल देखने को मिल रहा है।

जानकारी के अनुसार हाल में ही बिहार में खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav)  के एक कार्यक्रम में भीड़ बेकाबू हो गई थी, जिसे संभालने के लिए पुलिस को लाठीचार्ज (lathi charge to police) भी करना पड़ा।

खेसारी लाल (Khesari Lal Yadav) के प्रोग्राम में मची भगदड़ खेसारी लाल (Khesari Lal Yadav)  के इस प्रोग्राम में मची भगदड़ के चलते कई लोग बुरी तरह से घायल भी हो गए हैं। वहीं खेसारी लाल (Khesari Lal Yadav) के कुछ फैंस प्रोग्राम में मचे बवाल के चलते बेहोश भी हो गए थे।

पढ़ें :- Kangana Ranaut ने अपनी सारी संपत्ति रखी गिरवी, जाने पूरा मामला

खबर है कि खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) की परफॉर्मेंस देखने के लिए लोग टावर और पेड़ों पर भी चढ़ गए थे। देखते ही देखते कार्यक्रम के बीच में भगदड़ मच गई। ढेरों कुर्सियां टूटी मिली और लोगों के जूते चप्पल से पूरा मैदान भरा हुआ मिला था।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...