1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. लखीमपुर खीरी में दो दर्जन गौवंश के अवशेष मिलने से मचा हड़कम्प, जांच में जुटी पुलिस

लखीमपुर खीरी में दो दर्जन गौवंश के अवशेष मिलने से मचा हड़कम्प, जांच में जुटी पुलिस

यूपी के लखीमपुर खीरी जिले में रविवार को एक खेत के गौवंश के अवशेष मिलने से हड़कम्प मच गया है। मौके पर पहुंची पुलिस ने इन अवशेषों को जेसीबी की मदद से हटवा दिया और मामले की जांच में जुट गयी है। घटना जिले के खीरी थाना क्षेत्र की पुलिस चौकी ओयल के ग्राम सुंसी की है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

लखीमपुर खीरी। यूपी के लखीमपुर खीरी जिले में रविवार को एक खेत के गौवंश के अवशेष मिलने से हड़कम्प मच गया है। मौके पर पहुंची पुलिस ने इन अवशेषों को जेसीबी की मदद से हटवा दिया और मामले की जांच में जुट गयी है। घटना जिले के खीरी थाना क्षेत्र की पुलिस चौकी ओयल के ग्राम सुंसी की है। जहां आज एक खेत से लगभग दो दर्जन गौवंश के अवशेष पड़े देखे गये। यह खबर इलाके में आग की तरह फैली और वहां सैकड़ों लोगों की भीड़ जमा हो गयी।

पढ़ें :- Pariksha Pe Charcha-2023 : सीएम योगी ने CMS स्कूल पर साधा निशाना, बोले-जब जगदीश गांधी जैसे संस्थापक होंगे तो बच्चों पर पढ़ाई का दबाव तो बढ़ेगा ही

मामले की सूचना मिलने पर बजरंग दल नेता देव जुनेजा मौके पर पहुंचे , उनका कहना है कि यहां लगभग 25 गौवंशों की हत्या की गयी है । उन्होंने प्रशासन पर मामले की लीपापोती का आरोप भी लगाया। उनका कहना है कि यदि प्रशासन ने 24 घण्टे के अन्दर मामले का खुलासा नहीं किया तो बजरंग दल सड़कों पर उतर कर प्रदर्शन करेगा।

पढ़ें :- जीभ और सिर काटने वाले बयान पर स्वामी प्रसाद मौर्य का पलटवार, कहा-अगर यही बात कोई और कहता तो यही ठेकेदार उसे आतंकवादी कहते

उधर घटना की सूचना पाकर एडीशनल एसपी अरुण कुमार सिंह अपने दलबल के साथ मौके पर पहुंचे और जेसीबी बुलवाकर उन अवशेषों को वहां से हटवाया। एएसपी अरुण कुमार सिंह ने बताया कि इस मामले में सुसंगत धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है , 24 घण्टे के अन्दर इसका खुलासा किया जायेगा। इस मामले में जो भी दोषी पाये जायेंगे उन पर एनएसए की कार्रवाई की जायेगी ।

रिपोर्ट : एसडी त्रिपाठी

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...