1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. महाराष्ट्र की रजनीति में हलचल हुई तेज, शरद पवार के घर डिप्टी सीएम समेत कई नेताओं की बैठक

महाराष्ट्र की रजनीति में हलचल हुई तेज, शरद पवार के घर डिप्टी सीएम समेत कई नेताओं की बैठक

महाराष्ट्र की उद्धव सरकार इन दिनों आरोपों के ​घेरे में हैंं। पुलिस कमिश्रर रहे परमबीर सिंह के आरोपों के बाद भाजपा उद्धव सरकार को घेरने में जुटी है। वहीं, इस आरोप के बाद महाराष्ट्र से लेकर दिल्ली तक हलचल मची हुई है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

There Was A Stir In Maharashtras Politics Meeting Of Several Leaders Including Sharad Pawars Deputy Cm

नई दिल्ली। महाराष्ट्र की उद्धव सरकार इन दिनों आरोपों के ​घेरे में हैंं। पुलिस कमिश्रर रहे परमबीर सिंह के आरोपों के बाद भाजपा उद्धव सरकार को घेरने में जुटी है। वहीं, इस आरोप के बाद महाराष्ट्र से लेकर दिल्ली तक हलचल मची हुई है।

पढ़ें :- शरद पवार से प्रशांत किशोर ने की दूसरी बार मुलाकात, दिल्ली में बढ़ी सियासी अटकलें

बीजेपी राज्य के गृह मंत्री अनिल देशमुख के इस्तीफे पर अड़ी हुई है, तो वहीं महाराष्ट्र में सरकार का हिस्सा एनसीपी के नेताओं की बैठक हो रही है। इस समय दिल्ली स्थित शरद पवार के घर एनसीपी प्रमुख शरद पवार के घर बैठक चल रही है। इसमें पार्टी के कई बड़े नेता शामिल हुए हैं।

बताया जा रहा है कि इस बैठक में महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम अजीत पवार, जयंत पाटिल, प्रफुल पटेल, सुप्रिया सुले जैसे दिग्गज नेता हिस्सा ले रहे हैं। गृह मंत्री अनिल देशमुख पर लगे सनसनीखेज आरोपों के बाद यह बैठक काफी अहम मानी जा रही है। सूत्रों की माने तो कल गृहमंत्री अनिल देशमुख को लेकर फैसला हो सकता है।

 

पढ़ें :- शिवसेना एक ऐसी पार्टी जिस पर भरोसा किया जा सकता है, अनुभवी नेता का बड़ा बयान

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X