HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. महाराष्ट्र की रजनीति में हलचल हुई तेज, शरद पवार के घर डिप्टी सीएम समेत कई नेताओं की बैठक

महाराष्ट्र की रजनीति में हलचल हुई तेज, शरद पवार के घर डिप्टी सीएम समेत कई नेताओं की बैठक

महाराष्ट्र की उद्धव सरकार इन दिनों आरोपों के ​घेरे में हैंं। पुलिस कमिश्रर रहे परमबीर सिंह के आरोपों के बाद भाजपा उद्धव सरकार को घेरने में जुटी है। वहीं, इस आरोप के बाद महाराष्ट्र से लेकर दिल्ली तक हलचल मची हुई है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। महाराष्ट्र की उद्धव सरकार इन दिनों आरोपों के ​घेरे में हैंं। पुलिस कमिश्रर रहे परमबीर सिंह के आरोपों के बाद भाजपा उद्धव सरकार को घेरने में जुटी है। वहीं, इस आरोप के बाद महाराष्ट्र से लेकर दिल्ली तक हलचल मची हुई है।

पढ़ें :- यूपी सरकार और संगठन के बीच बढ़ी तकरार, दर्जा प्राप्त राज्यमंत्री सोनम किन्नर ने अपने पद से दिया इस्तीफा

बीजेपी राज्य के गृह मंत्री अनिल देशमुख के इस्तीफे पर अड़ी हुई है, तो वहीं महाराष्ट्र में सरकार का हिस्सा एनसीपी के नेताओं की बैठक हो रही है। इस समय दिल्ली स्थित शरद पवार के घर एनसीपी प्रमुख शरद पवार के घर बैठक चल रही है। इसमें पार्टी के कई बड़े नेता शामिल हुए हैं।

बताया जा रहा है कि इस बैठक में महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम अजीत पवार, जयंत पाटिल, प्रफुल पटेल, सुप्रिया सुले जैसे दिग्गज नेता हिस्सा ले रहे हैं। गृह मंत्री अनिल देशमुख पर लगे सनसनीखेज आरोपों के बाद यह बैठक काफी अहम मानी जा रही है। सूत्रों की माने तो कल गृहमंत्री अनिल देशमुख को लेकर फैसला हो सकता है।

 

पढ़ें :- न संगठन बड़ा होता है न सरकार, सबसे बड़ा होता है जनता का कल्याण : अखिलेश यादव
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...