1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. फिल्म इंडस्ट्री में फिर पसरा मातम, महज 24 साल की उम्र में फेमस स्टार का निधन

फिल्म इंडस्ट्री में फिर पसरा मातम, महज 24 साल की उम्र में फेमस स्टार का निधन

साउथ कोरियन फिल्म इंडस्ट्री से दिल तोड़ देने वाली खबर सामने आ रही है। आपको बता दें,  24 साल के कोरियन एक्टर ली जिहान की मौत (Lee Jihan Died) हो गई है। हैलोवीन पार्टी (Halloween party) में एन्जॉय करने पहुंचे ली जिहान (Lee Ji Han ने सोचा भी नहीं था कि इस पार्टी के बीच कुछ ऐसा होगा कि वह जान से हाथ धो बैठेंगे। फिल्म इंडस्ट्री में शोक पसरा है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Lee Jihan Died: साउथ कोरियन फिल्म इंडस्ट्री से दिल तोड़ देने वाली खबर सामने आ रही है। आपको बता दें,  24 साल के कोरियन एक्टर ली जिहान की मौत (Lee Jihan Died) हो गई है। हैलोवीन पार्टी (Halloween party) में एन्जॉय करने पहुंचे ली जिहान (Lee Ji Han) ने सोचा भी नहीं था कि इस पार्टी के बीच कुछ ऐसा होगा कि वह जान से हाथ धो बैठेंगे। फिल्म इंडस्ट्री में शोक पसरा है।

पढ़ें :- Hotness Alert: Nora Fatehi ने शेयर की रेड ड्रेस में हॉट तस्वीरें, देखते ही फैन्स बोले- true beauty

सभी स्टार्स एक्टर की मौत से सदमे में हैं और दुख जता रहे हैं। हाल में ही साउथ कोरिया की कैपिटल सिटी सियोल के इटावन में हैलोवीन पार्टी का आयोजन किया गया। इस पार्टी में अचानक भगदड़ मच गई। ये घटना में 151 लोगों की मौत हो गई जबकि 82 से भी अधिक लोग गंभीर रूप से घायल हुए।

घटना में साउथ कोरियन एक्टर और सिंगर ली जिहान (Lee Ji Han) की भी जान चली गई। सियोल में भगदड़ की घटना में 151 लोगों की मौत पर वैश्विक नेताओं ने दुख जताया ली जिहान (Lee Ji Han की टेलेंट एजेंसी ने भी सोशल मीडिया पर इस दुखद खबर को कंफर्म करते हुए पोस्ट लिखा। उन्होंने हमें भी इसका अंदाजा नहीं लगाया था। लेकिन ये दुखद खबर सच है।

पढ़ें :- झूठ का पुतला है वो... मैंने अपना खून दिया उसे मै हर कोर्ट में जाउंगी..., राखी ने पति को लेकर दिया बड़ा बयान
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...