1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. मोदी की रैली में नहीं थी भीड़ तो मेरी क्या गलती, उनकी लम्बी उम्र की दुआ करता हूं : Charanjit Singh Channi

मोदी की रैली में नहीं थी भीड़ तो मेरी क्या गलती, उनकी लम्बी उम्र की दुआ करता हूं : Charanjit Singh Channi

पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी (Charanjit Singh Channi) गुरुवार को एक न्यूज चैनल को इंटरव्यू देते हुए कहा कि पीएम मोदी (PM Modi) की रैली में भीड़ नहीं तो मेरी क्या गलती थी? उन्होंने कहा कि छोटी बात का बतंगड़ बनाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि पीएम की जान को कोई खतरा नहीं था, उनकी लम्बी उम्र की दुआ करता हूं। चन्नी ने कहा कि पीएम मोदी से बात करने का अनुरोध किया है। सीएम चन्नी ने कहा कि पीएम मोदी (PM Modi) के हुसैनीवाला जाने का कार्यक्रम नहीं था।

By संतोष सिंह 
Updated Date

नई दिल्ली। पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी (Charanjit Singh Channi) गुरुवार को एक न्यूज चैनल को इंटरव्यू देते हुए कहा कि पीएम मोदी (PM Modi) की रैली में भीड़ नहीं तो मेरी क्या गलती थी? उन्होंने कहा कि छोटी बात का बतंगड़ बनाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी (PM Modi) की लम्बी उम्र की दुआ करता हूं। चन्नी ने कहा कि पीएम मोदी (PM Modi) से बात करने का अनुरोध किया है,लेकिन अभी तक उनकी बात नहीं हो पाई है। सीएम चन्नी ने कहा कि हालांकि इस मामले को लेकर गृहमंत्री अमित शाह के साथ उनकी बात हुई है। पीएम मोदी (PM Modi) की सुरक्षा मामले में चन्नी ने कहा कि एक सेवानिवृत्त हाईकोर्ट के जज की अध्यक्षता में जांच कमेटी का गठन कर दिया गया है।

पढ़ें :- UP Election 2022 : बीजेपी की दूसरी लिस्ट जारी, इन दो विधानसभा सीटों पर उतारे उम्मीदवार

सीएम चन्नी ने कहा कि पीएम मोदी (PM Modi) के हुसैनीवाला जाने का कार्यक्रम नहीं था। पीएम मोदी (PM Modi) की सुरक्षा में चूक से चन्नी का इनकार करते हुए कहा कि छोटी बात का बतंगड़ बनाया जा रहा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में हुई चूक पर जारी विवाद के बीच पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी (Charanjit Singh Channi) ने अपनी सफाई में कहा कि प्रधानमंत्री की सुरक्षा को कोई खतरा नहीं था। उन्होंने कहा कि विवाद खड़ा करके बीजेपी की रैली की नाकामी से ध्यान हटाने की कोशिश की जा रही है।

चरणजीत सिंह चन्नी ने कहा कि अंतिम समय में पीएम के कार्यक्रम में बदलाव हुआ था। इसमें पंजाब पुलिस की कोई गलती नहीं है। चन्नी ने कहा कि हम पीएम मोदी (PM Modi) का पूरा सम्मान करते हैं और हमें खेद है कि पीएम मोदी (PM Modi) को वापस जाना पड़ा, लेकिन मैं ये बताना चाहूंगा कि मुझे जानकारी थी कि पीएम आने वाले हैं। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी (PM Modi) की सुरक्षा के पूरे इंतजाम थे। मुझे पहले ही गृह मंत्रालय से फोन आया था। मुझे भी सीएम के स्वागत के लिए जाना था, लेकिन मैं कोरोना संक्रमित के संपर्क में आ गया था इसलिए नहीं जा पाया, लेकिन प्रधानमंत्री के स्वागत में हमारे मंत्री मौजूद थे । पीएम को किसी तरह का खतरा नहीं था।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...