1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. पीएम मोदी की सुरक्षा में कोई नहीं हुई चूक, अचानक मार्ग परिवर्तन की नहीं थी कोई सूचना : चरणजीत सिंह चन्नी

पीएम मोदी की सुरक्षा में कोई नहीं हुई चूक, अचानक मार्ग परिवर्तन की नहीं थी कोई सूचना : चरणजीत सिंह चन्नी

पंजाब में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में चूक को लेकर राज्य के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने अपनी सफाई दी है। चन्नी ने कहा कि पीएम के इस दौरे के दौरान सुरक्षा के पूरे इंतजाम थे। चन्नी ने कहा कि पीएम मोदी की सुरक्षा में कोई चूक नहीं हुई है। उन्होंने कहा कि मुझे खेद है कि पीएम मोदी को आज फिरोजपुर जिले के दौरे के दौरान वापस लौटना पड़ा। हम अपने पीएम का सम्मान करते हैं।

By संतोष सिंह 
Updated Date

पंजाब। पंजाब में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में चूक को लेकर राज्य के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी (Charanjit Singh Channi) ने अपनी सफाई दी है। चन्नी ने कहा कि पीएम के इस दौरे के दौरान सुरक्षा के पूरे इंतजाम थे। चन्नी ने कहा कि पीएम मोदी (PM Modi) की सुरक्षा में कोई चूक नहीं हुई है। उन्होंने कहा कि मुझे खेद है कि पीएम मोदी को आज फिरोजपुर जिले के दौरे के दौरान वापस लौटना पड़ा। हम अपने पीएम का सम्मान करते हैं।

पढ़ें :- Turkey Earthquake : मिडिल ईस्ट के चार देश भूकंप से तबाह, चारों तरफ बिछीं सैकड़ों लाशें, हजारों इमारतें जमींदोज

चरणजीत सिंह चन्नी (Charanjit Singh Channi) ने कहा कि मुझे आज बठिंडा में पीएम की अगवानी करनी थी, लेकिन जिन लोगों को मेरे साथ जाना था। वे COVID पॉजिटिव पाए गए थे। इसलिए, मैं आज पीएम को रिसीव करने नहीं गया क्योंकि मैं पॉजिटिव पाए जाने वाले कुछ लोगों के निकट संपर्क में था। उन्होंने कहा कि हमने उनसे (पीएमओ) खराब मौसम की स्थिति और विरोध के कारण यात्रा बंद करने के लिए कहा था। हमें उनके (प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी) अचानक मार्ग परिवर्तन की कोई सूचना नहीं थी। पीएम के दौरे के दौरान सुरक्षा में कोई चूक नहीं हुई।

चरणजीत सिंह चन्नी (Charanjit Singh Channi) ने कहा कि कोई न कोई प्रदर्शन करने सड़क पर आ ही जाता है। पीएम मोदी की सुरक्षा पर खतरे जैसी कोई बात नहीं थी। सिर्फ इस मामले पर राजनीति की जा रही है। बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पंजाब के फिरोजपुर में बड़ी रैली होनी थी, लेकिन प्रदर्शन कर रहे किसानों ने सड़क पर ही उनके काफिले को रोक दिया।

इसके बाद पीएम का यह कार्यक्रम रद्द हो गया। पीएम के काफिले के रोके जाने की कुछ तस्वीरें सामने आई थीं। जिसमें नजर आ रहा था कि फ्लाइओवर पर पीएम का काफिला रुका हुआ है और सुरक्षा अधिकारी वहां मौजूद है। दिन में हुई इस घटना के बाद एक तरफ जहां खुद पीएम मोदी ने चन्नी सरकार को घेरा तो वहीं भाजपा के कई नेताओं ने भी सीएम चन्नी को घेरा था।

कोरोना नियमों की वजह से नहीं गया

पढ़ें :- Turkiye Earthquake : भूकंप से तुर्किये तबाह, भारत ने की मदद की पेशकश,मुश्किल घड़ी में पुराने दुश्मन देशों का भी मिला सहारा

शाम को खुद पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी (Punjab CM Charanjit Singh Channi) ने मीडिया के सामने आकर पूरे मामले में अपनी सफाई पेश की है। चन्नी ने कहा कि मुझे भी पीएम मोदी के साथ जाना था, लेकिन नहीं जा पाया। डिप्टी सीएम और वित्त मंत्री को पीएम मोदी की स्वागत में लगाया।

प्रदर्शनकारियों पर कही यह बात

सीएम चन्नी ने प्रदर्शकारी किसानों को लेकर कहा कि किसानों की अपनी कुछ मांगे हैं। उन्होंने बताया कि प्रदर्शनकारी किसानों से एक दिन पहले यानी मंगलवार की रात उन्होंने मुलाकात की थी। किसान, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलना चाहते थे। किसान वहां पर शांतिपूर्ण प्रदर्शन कर रहे थे। सीएम चन्नी ने कहा कि अगर कोई अचानक वहां आकर प्रदर्शन करने लगे तो उसे तुरंत हटाया नहीं जा सकता। सीएम ने कहा कि मैं पंजाब के लोगों पर लाठी-डंडे नहीं चलवा सकता।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...