1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. 2022 में प्रभास-अक्षय कुमार के बीच होगा महासंग्राम, यह देखना दिलचस्प होगा किसकी होती है जीत

2022 में प्रभास-अक्षय कुमार के बीच होगा महासंग्राम, यह देखना दिलचस्प होगा किसकी होती है जीत

अभिनेता प्रभास (Prabhas) को बॉलीवुड इंडस्ट्री (Bollywood Industry) में बाहुबली तो वहीं अक्षय कुमार (Akshay Kumar) को खिलाड़ी बुलाया जाता है। ऐसे में अब दोनों बॉक्स ऑफिस (Box Office) पर साल 2022 में एक दूसरे से सीधी टक्कर लेने जा रहे हैं। दोनों की बड़ी फिल्में आदिपुरुष (Aadipurush)और रक्षा बंधन (Raksha Bandhan) रिलीज होने वाली हैं।

By संतोष सिंह 
Updated Date

मुंबई। अभिनेता प्रभास (Prabhas) को बॉलीवुड इंडस्ट्री (Bollywood Industry) में बाहुबली तो वहीं अक्षय कुमार (Akshay Kumar) को खिलाड़ी बुलाया जाता है। ऐसे में अब दोनों बॉक्स ऑफिस (Box Office) पर साल 2022 में एक दूसरे से सीधी टक्कर लेने जा रहे हैं। दोनों की बड़ी फिल्में आदिपुरुष (Aadipurush)और रक्षा बंधन (Raksha Bandhan) रिलीज होने वाली हैं।

पढ़ें :- Vikram Gokhale passed away: विक्रम गोखले के देहांत इंडस्ट्री हुई ग़मगीन, सेलेब्स ने दी श्रद्धांजलि

आदिपुरुष (Aadipurush)  और रक्षा बंधन (Raksha Bandhan) दोनों के मेकर्स ने 11 अगस्त को अपनी रिलीज करने का फैसला लिया है। दोनों ही फिल्मों से जुड़े लोग स्वतंत्रता दिवस के मौके पर फायदा उठाना चाहते हैं। ऐसे में धर्म संकट यह खड़ा हो गया है कि फैंस दोनों में से किसकी फिल्म का ट‍िकट खरीदें?

पढ़ें :- HanuMan Teaser Release: बजरंगबली हनुमान का दमदार टीजर रिलीज, देखते ही महसूस होगी उर्जा

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने प्रभास की आदिपुरुष (Aadipurush) और अक्षय की रक्षा बंधन (Raksha Bandhan)  की रिलीज डेट कर ऐलान किया है। आदिपुरुष (Aadipurush) में प्रभास के साथ कृति सेनन, सैफ अली खान और सनी सिंह निज्जर नजर आएंगे। इस फिल्म में कृति सीता का रोल निभा रही हैं और सैफ रावण बने हैं। प्रभास की फिल्म के मेकर्स स्वतंत्रता दिवस (Independence day) के वीकेंड का पूरा फायदा उठाना चाहते हैं।

वहीं दूसरी तरफ लम्बे समय से स्वतंत्रता दिवस (Independence day)  के वीकेंड पर अक्षय कुमार अपनी फिल्में रिलीज करते आए हैं। इस बार भी वह 11 अगस्त 2022 को अपनी फिल्म रक्षा बंधन (Raksha Bandhan)  लेकर आ रहे हैं। आनंद एल राय के निर्देशन में बनी इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ भूमि पेडनेकर नजर आएंगी। इसी के साथ यह देखना दिलचस्प होगा कि अक्षय और प्रभास के इस महासंग्राम में जीत किसकी होती है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...