1. हिन्दी समाचार
  2. ऑटो
  3. ऑडी वेरिएंट की कीमतों में जल्द होगी वृद्धि, 1 जनवरी से होगी…

ऑडी वेरिएंट की कीमतों में जल्द होगी वृद्धि, 1 जनवरी से होगी…

There Will Be An Increase In The Prices Of Audi Variants Soon From January 1

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: जर्मन लक्जरी कार निर्माता ने ऑडी अगले साल 1 जनवरी से अपने पूरे मॉडल रेंज में 2% तक की कीमतों में वृद्धि की घोषणा की। ऑडी इंडिया ने एक विज्ञप्ति में कहा कि रुपये के कमजोर होने और बढ़ती इनपुट लागत को देखते हुए कंपनी ने कीमतों में सुधार किया है। “ऑडी इंडिया मॉडल की एक्स-शोरूम कीमत 1%, 2021 तक बढ़ जाएगी, मुद्रा की उतार-चढ़ाव और बढ़ती इनपुट लागत के कारण यह निर्णय किया गया है।

पढ़ें :- भारत बाजार में Royal Enfield 650 CC के दमदार इंजन के साथ जल्द होगी लॉन्च

ऑडी इंडिया के प्रमुख बलबीर सिंह ढिल्लन ने कहा, “हम अपने ग्राहकों को सर्वश्रेष्ठ देने का प्रयास करते हैं, लेकिन बढ़ती इनपुट लागत और मुद्रा में उतार-चढ़ाव ने हमारी लागत संरचनाओं पर दबाव डाल दिया है और हम कीमतों में संशोधन करने के लिए मजबूर हैं।” “जबकि हमने विभिन्न स्तरों पर प्रभाव को अवशोषित करने की कोशिश की है, वर्तमान स्थिति में स्थायी विकास के लिए मूल्य में वृद्धि की आवश्यकता है।”

पढ़ें :- BMW 220I M SPORT भारत में हुई लॉन्च, जानिए फीचर्स और कीमत

ऑडी इंडिया ने इस साल घरेलू बाजार में Q8, अल्ट्रा-सवे A8 L, RS 7 स्पोर्टबैक, RS Q8, Q8 सेलिब्रेशन और Q2 जैसे मॉडल लॉन्च किए हैं। कंपनी ने कहा कि उसने त्यौहारों को शुरू करने के लिए 98.98 लाख रुपये के एक्स-शोरूम की कीमत में Q8 सेलिब्रेशन मॉडल पेश किया है, जबकि नए लॉन्च किए गए Q2 मॉडल के लिए, यह एक पैकेज पेश कर रहा है जो 2 साल के लिए पांच साल के सर्विस पैकेज के साथ बंडल किया गया है। इसके अलावा, A6 सहित कुछ मॉडल पर उत्सव कार्यक्रम वर्तमान में त्योहारी सीजन की पेशकश पर हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...