1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. हमारी सरकार में विकास भी होगा और विनाशकारी तत्वों के खिलाफ सख्त कार्रवाई भी : सीएम योगी

हमारी सरकार में विकास भी होगा और विनाशकारी तत्वों के खिलाफ सख्त कार्रवाई भी : सीएम योगी

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गोरखपुर दौरे पर हैं। इस दौरान उन्होंने कई योजनाओं की शुरूआत की। वहीं, इस दौरान सीएम योगी ने ऑपरेशन क्‍लीन नीति को लेकर सोमवार को गोरखपुर में कुछ अलग अंदाज में बात की। उन्होंने जनता के बीच सवाल किया कि सरकार को अपराधियों की छाती पर बुल्डोजर चलाना चाहिए की नहीं? इस पर जनता ने हां में जवाब दिया।

By शिव मौर्या 
Updated Date

गोरखपुर। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गोरखपुर दौरे पर हैं। इस दौरान उन्होंने कई योजनाओं की शुरूआत की। वहीं, इस दौरान सीएम योगी ने ऑपरेशन क्‍लीन नीति को लेकर सोमवार को गोरखपुर में कुछ अलग अंदाज में बात की। उन्होंने जनता के बीच सवाल किया कि सरकार को अपराधियों की छाती पर बुल्डोजर चलाना चाहिए की नहीं? इस पर जनता ने हां में जवाब दिया।

पढ़ें :- हमारी सरकार ने सवा चार साल में 4.5 लाख युवाओं को दी सरकारी नौकरी : सीएम योगी

उन्‍होंने फिर पूछा कि सरकार की इस कार्रवाई का विरोध तो नहीं कर रहे? जनता का समर्थन तो है ना? लोगों ने हां में जवाब दिया। कुछ ने जय श्रीराम के नारे भी लगाए। इसके बाद मुख्‍यमंत्री ने कहा कि सरकार अपराधियों और उपद्रवियों की संपत्ति कब्जे में लेकर उसे गरीबों में बांट रही है। सरकार का बुजडोजर अपराधियों की छाती को रौंद रहा है। हमारी सरकार में विकास भी होगा और विनाशकारी तत्वों के खिलाफ सख्त कार्रवाई भी।

मुख्‍यमंत्री, सोमवार को राप्ती नदी के मलौनी बांध पर स्थित तरकुलानी रेगुलेटर के पास रेगुलेटर और वन निर्मित पम्पिंग स्टेशन के लोकार्पण समारोह को संबोधित कर रहे थे। उन्‍होंने ऐलान किया कि सूबे के 50 हजार राजस्व गांवों में दिसंबर तक जल जीवन मिशन के तहत ‘हर घर नल से शुद्ध पेयजल’ परियोजना शुरू हो जाएगी।

उन्होंने कहा कि बुंदेलखंड और विंध्‍य क्षेत्र में परियोजना पर काम शुरू हो चुका है। घर-घर शुद्ध पेयजल की उपलब्धता इंसेफेलाइटिस जैसी बीमारी से भी निजात दिलाएगी। यह योजना गंदगी और अशुद्ध पेयजल, दोनों समस्याओं को निराकरण कर देगी।

 

पढ़ें :- Amit Shah's Lucknow visit: पूर्व सीएम कल्याण सिंह सिंह से मिलने पीजीआई पहुंचे अमित शाह

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...