इसलिए लड़कियां कंडोम पहनना नहीं करती हैं पसंद

lifestyle

चाहे लड़का हो या लड़की शारीरिक सम्बन्ध उनकी जिंदगी का अहम हिस्सा है। लेकिन शारीरिक सम्बन्ध जितना सेफ है उतना ही अच्छा है। ज़्यादातर लोग सेफ सेक्स के लिए कंडोम का इस्तेमाल करते है। इससे एचआईवी का संक्रमण रोका जा सकता है। लेकिन ज़्यादातर महिलाओं को इसका इस्तेमाल अच्छा नहीं लगता है।

Therefore Girls Do Not Wear Condoms Like :

लड़कियां क्यों नहीं पहनती कंडोम:

कई लडकियां इस बात की शिकायत करती है कि अगर उनके पार्टनर कंडोम पहनते हैं तो उन्हें चरम सुख नहीं मिलता है।

महिलाओं को स्किन से स्किन का कांटेक्ट ज़्यादा पसंद होता है। औरतों को इसी वजह से प्यार के बीच में कंडोम पसंद नहीं आता है।

कई लडकियां अपने पार्टनर से इस बात पर खफा हो जाती हैं क्योंकि उन्हें कंडोम की सुगंध पसंद नहीं आती है।

कंडोम से संबंध बनाने के बाद महिलाओं को एलर्जी हो जाती है। वह अपने प्राइवेट पार्ट में जलन होने की शिकायत करती है।

चाहे लड़का हो या लड़की शारीरिक सम्बन्ध उनकी जिंदगी का अहम हिस्सा है। लेकिन शारीरिक सम्बन्ध जितना सेफ है उतना ही अच्छा है। ज़्यादातर लोग सेफ सेक्स के लिए कंडोम का इस्तेमाल करते है। इससे एचआईवी का संक्रमण रोका जा सकता है। लेकिन ज़्यादातर महिलाओं को इसका इस्तेमाल अच्छा नहीं लगता है।लड़कियां क्यों नहीं पहनती कंडोम:कई लडकियां इस बात की शिकायत करती है कि अगर उनके पार्टनर कंडोम पहनते हैं तो उन्हें चरम सुख नहीं मिलता है।महिलाओं को स्किन से स्किन का कांटेक्ट ज़्यादा पसंद होता है। औरतों को इसी वजह से प्यार के बीच में कंडोम पसंद नहीं आता है।कई लडकियां अपने पार्टनर से इस बात पर खफा हो जाती हैं क्योंकि उन्हें कंडोम की सुगंध पसंद नहीं आती है।कंडोम से संबंध बनाने के बाद महिलाओं को एलर्जी हो जाती है। वह अपने प्राइवेट पार्ट में जलन होने की शिकायत करती है।