1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. इन 3 खूबसूरत अभिनेत्रियों ने चुपचाप कर ली शादी, किसी को कानों-कान भनक नहीं लगने दी

इन 3 खूबसूरत अभिनेत्रियों ने चुपचाप कर ली शादी, किसी को कानों-कान भनक नहीं लगने दी

These 3 Beautiful Actresses Got Married Quietly Nobody Let Them Get Ear To Ear

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

मुंबई: फिल्म जगत के एक्टर्स का लाइफस्टाइल हमेशा से ट्रेंडिंग रहा है. बात अगर शादी की आए तो यह सितारे लाखों करोड़ों रुपया खर्च करके शादी अरेंज करते हैं. बॉलीवुड के कईं सितारों की शानों- शौकत भरी शादियाँ हुई हैं. वहीँ कुछ ऐसे स्टार्स भी हैं, जिन्होंने बेहद गुपचुप तरीके से शादी रचा ली और किसी को कानों-कान भी भनक नहीं लगने दी. लेकिन उनका रिश्ता आखिर कब तक छिप सकता था, इसलिए सच एक ना एक दिन बाहर आना ही था. आज हम आपको एस ही 3 बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्रियों के बारे में बता रहे हैं, जिन्होंने बिना हल्ला किए, चुप-चाप शादी कर ली. इनके पतियों के बारे में शायद आप भी नहीं जानते होंगे.

पढ़ें :- टीवी एक्ट्रेस के साथ पायलेट ने शादी का झांसा दे किया दुष्कर्म, मेट्रिमोनियल साइट पर हुई थी मुलाक़ात 

पूजा बत्रा

फिल्म एक्ट्रेस पूजा बत्रा ने चुपके से शादी की थी. इनकी शादी नवाब शाह से हुई है. नवाब शाह भी पेशे से एक्टर हैं. उन्हें आम तौर पर हमने टीवी इंडस्ट्री के डेली सोप में देखा है. दोनों की शादी पारम्परिक रीति-रिवाजों के साथ संपूर्ण हुई थी. उनकी शादी अ खुलासा उनकी फ्रेंड कश्मीरा शाह ने किया था. कश्मीरा ने इस बारे में सोशल मीडिया अकाउंट से जानकारी दी थी. साथ ही उन्होंने पूजा बत्रा की कुछ तस्वीरें भी शेयर की थी. इन तस्वीरों में पूजा ने चूड़ा पहना हुआ था. यह चूड़ा कोई लड़की तब ही पहनती है, जब उसकी नई-नई शादी हो. पूजा के इलावा भी बॉलीवुड में कईं एक्ट्रेस हैं जिन्होंने शांत तरीके से शादी कर ली.

आरती छाबड़िया

आरती छाबड़िया को हम कईं हिंदी, तमिल और तेलुगु फिल्मों में अभिनय करते देख चुके हैं. इन्मी मासूमियत पर हर कोई फ़िदा है. लाखों दिलों की धड़कन बन चुकी आरती ने 25 जून 2019 को अपने बॉयफ्रेंड विशारद से शादी रचा ली है. विशारद ऑस्ट्रेलिया में टेक्स कंसल्टेंट की जॉब करते हैं. दोनों ने शादी इतने गुपचुप तरीके से की थी कि कोई भी इंडस्ट्री का बंदा इनकी शादी के बारे में नही जानता. इनकी मैरिज का खुलासा उस समय हुआ जब दोनों मालदीव हनीमून के लिए पहुंचे थे और इसकी तस्वीरें एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की थीं.

पढ़ें :- ड्रामा क्‍वीन राखी सावंत का हुआ पर्दाफाश, शादी निकली झूठी ऐसे खुली पोल...

नुसरत जहाँ

नुसरत जहाँ रूही एक बंगाली फिल्म एक्ट्रेस होने के इलावा पॉलिटिशियन भी हैं. उन्होंने ‘शोत्रू’ फिल्म से डेब्यू किया था. इन्होने 19 जून 2019 को निहिल जैन से शादी कर ली. दोनों की शादी तुर्की में हिंदू रीति-रिवाजों के साथ संपन्न हुई थी. बता दें कि निखिल जैन कोलकाता के बड़े बिजनेसमैन की लिस्ट में शामिल हैं. अपनी शादी में नुसरत ने फैशन डिज़ाइनर सब्यसाची मुख़र्जी का डिजाईन किया गया लहंगा पहना था जबकि निहिल शेरवानी में नजर आए थे.

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...