1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. इन 4 बॉलीवुड अभिनेत्रियों ने हिंदू लड़को को छोड़ दिया और अपने पति को विदेश में पा लिया!

इन 4 बॉलीवुड अभिनेत्रियों ने हिंदू लड़को को छोड़ दिया और अपने पति को विदेश में पा लिया!

These 4 Bollywood Actresses Abandoned Hindu Boys And Found Their Husbands Abroad

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

मुंबई: कुछ दिन पहले बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने अमेरिकी पॉप गायक निक जोनास से शादी कर ली। लेकिन प्रियंका ने शादी करके सभी को चौंका दिया है। लेकिन बॉलीवुड की इस दुनिया में किसी विदेशी लड़के के प्यार में पड़ना और उससे शादी करना एक आम बात हो गई है। प्रियंका ऐसा करने वाली बॉलीवुड की पहली अभिनेत्री नहीं हैं। उनके पहले भी कई अभिनेत्रियों का दिल विदेशी लड़को पर आ चुका है। आइए इसके बारे में अगले लेख में जानें। उन अभिनेत्रियों के बारे में जिन्होंने विदेशी लड़को को अपना जीवनसाथी बनाया है।

पढ़ें :- कभी शक्ल सूरत की वजह से काम नहीं मिलता था, आज बॉलीवुड पर करते है राज

नीना गुप्ता :-

पूर्व प्रसिद्ध अभिनेत्री नीना गुप्ता ने उत्सव के साथ अपने अभिनय करियर की शुरुआत की। फिल्म में, उन्होंने दिग्गज बॉलीवुड अभिनेत्री रेखा के साथ एक स्क्रीन स्पेस साझा किया। अभिनेत्री वेस्टइंडीज के स्टार क्रिकेटर विवियन रिचर्ड्स के साथ रिश्ते में थीं, हालांकि, दोनों की शादी नहीं हो सकी, क्योंकि विव रिचर्ड्स पहले से ही शादीशुदा थे। अब नीना की एक बेटी है जो वर्तमान में बॉलीवुड की मशहूर फैशन डिजाइनर मसाबा गुप्ता है। विव रिचर्ड्स ने नीना से शादी नहीं की लेकिन अपनी बेटी मसाबा को उनका नाम दिया।

प्रीति जिंटा :-

बॉलीवुड में डिंपल गर्ल के नाम से मशहूर अभिनेत्री प्रीति जिंटा ने एक भारतीय लड़के के अलावा एक विदेशी लड़के से शादी की है। लेकिन प्रीति फिलहाल बॉलीवुड की सिल्वर लाइनिंग से दूर हैं। प्रीति का बॉलीवुड में कई अफेयर रहे लेकिन उन्होंने यह सब छोड़ दिया और लंदन में अपने सबसे अच्छे दोस्त, बिजनेस मैन जीन गुडेन से शादी कर ली।

पढ़ें :- शादी के मात्र 2 महीने बाद ही इस अभिनेत्री ने दिया था अपने पति को तलाक!

माधुरी दीक्षित:-

बॉलीवुड की धक धक गर्ल के नाम से मशहूर अभिनेत्री माधुरी दीक्षित ने भारतीय लड़को का दिल तोड़ा और 1999 में एक विदेशी भारतीय लड़के से शादी की। माधुरी दीक्षित के पति श्री राम नेने लंदन में एक प्रसिद्ध चिकित्सक हैं। इसमें सबसे खास बात यह है कि माधुरी को वास्तव में श्री राम पसंद नहीं थे। उन्होंने अपने माता-पिता के कहने पर अभिनेत्री से शादी की थी। उनके वर्तमान में दो बच्चे हैं जो बड़े हो गए हैं।

राधिका आप्टे :-

बॉलीवुड की दुनिया में, राधिका को एक बोल्ड अभिनेत्री के रूप में जाना जाता है। उन्होंने कई फिल्मों में काम करते हुए कई बोल्ड सीन दिए हैं, लेकिन उन्होंने भारतीय लड़को का दिल तोड़ दिया है और एक विदेशी लड़के का हाथ थाम लिया है। राधिका ने संगीतकार बेनेडिक्ट टेलर से शादी की है। लेकिन राधिका और उनके पति बेनेडिक्ट दोनों फिलहाल बॉलीवुड में काम कर रहे हैं।

पढ़ें :- इस अभिनेत्री की खूबसूरती की कायल थी पूरी दुनिया, आखिरी समय में हो गई थी ऐसी हालत

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...