1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. सुपरहिट डेब्यू के बाद अचानक बॉलीवुड से गायब हुए ये 5 एक्टर, 4 को तो देखकर पहचानना भी मुश्किल

सुपरहिट डेब्यू के बाद अचानक बॉलीवुड से गायब हुए ये 5 एक्टर, 4 को तो देखकर पहचानना भी मुश्किल

These 5 Actors Who Suddenly Disappeared From Bollywood After A Superhit Debut Are Difficult To Identify Even After Seeing 4

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

मुंबई: एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने सुपरहिट फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। सिद्धार्थ आज अपना 35वां जन्मदिन मना रहे हैं। बीती रात मुंबई में अपने घर पर सिद्धार्थ ने जन्मदिन की पार्टी दी। पार्टी में बॉलीवुड के कई सितारों ने हिस्सा लिया। सिद्धार्थ की पहली ही फिल्म भले ही सुपरहिट रही हो लेकिन उसके बाद उन्होंने फ्लॉप फिल्मों की झड़ी सी लगा दी। हंसी तो फंसी, ब्रदर्स, बार-बार देखो, ए जेंटलमैन, इत्तेफाक और अय्यारी जैसी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई। फ्लॉप फिल्मों का नतीजा रहा कि उनका करियर उस ऊंचाई तक नहीं पहुंच पाया। सिद्धार्थ मल्होत्रा ही नहीं ऐसे कई एक्टर्स रहे जो एक फिल्म के बाद इंडस्ट्री से गायब हो गए।

पढ़ें :- इन अभिनेत्रियों को रास नहीं आई फिल्म जगत की रंगीन दुनिया, सब छोड़ कोई बनी नन तो कोई बनी साध्वी!

1. इमरान खान

इमरान ने साल 2008 में आई फिल्म जाने तू या जाने ना फिल्म से जेनेलिया के साथ अपने करियर की शुरुआत की थी। यह फिल्म तो हिट हुई और इमरान का करियर भी ठीक-ठाक चल पड़ा। इस फिल्म के बाद इमरान कई सारी फिल्मों में नजर आए लेकिन अपने मामा आमिर खान की तरह इंडस्ट्री में कुछ खास जगह नहीं बना पाए। इमरान को बॉलीवुड में 11 साल हो चुके है लेकिन साल 2015 के बाद उनकी एक भी फिल्म रिलीज नहीं हुई।

2. उदय चोपड़ा

फिल्मी दुनिया से गायब एक्टर उदय चोपड़ा को तो अब पहचान पाना भी मुश्किल है। साल 2000 में रिलीज शाहरुख खान और अमिताभ बच्चन की फिल्म मोहब्बतें से यश चोपड़ा के बेटे उदय चोपड़ा ने डेब्यू किया था। फिल्म तो सुपरहिट रही लेकिन उदय चोपड़ा का करियर छलांगें नहीं मार पाया। धूम सीरीज की तीनों फिल्मों में नजर आए उदय चोपड़ा पिछले दिनों स्पॉट हुए थे जिसमें उनका वजन काफी बढ़ा हुआ नजर आया।

पढ़ें :- इन ऐक्ट्रेस ने प्यार को छोड़ चुना पैसा, करोड़पति लड़को से शादी कर बसाया अपना घर!

3. हरमन बावेजा

एक्टर हरमन बावेजा ने जब बॉलीवुड में एंट्री की तो उस वक्त माना जा रहा था कि आने वाले समय में वो सुपरस्टार्स को कड़ी टक्कर देंगे लेकिन ऐसा हो नहीं सका। हरमन जल्द ही इंडस्ट्री से गायब हो गए। फिल्म निर्देशक हैरी बावेजा और निर्माता पम्मी बावेजा के बेटे हरमन ने साल 2008 में फिल्म लव स्टोरी 2050 से डेब्यू किया था। साल 2009 में हैरी बावेजा ने अपने बेटे के लिए रोमांटिक फिल्म व्हॉट्स योर राशि बनाई। दोनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर सुपर फ्लॉप साबित हुईं। हरमन ने अपने करियर में केवल 5 ही फिल्में कीं और सभी बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी।

4. फरदीन खान

क्यूटनेेस की वजह से लड़िकयों के बीच फेमस हुए एक्टर फरदीन खान करीब 8 साल से फिल्म इंडस्ट्री से दूर हैं। उन्हें अपनी पत्नी के साथ रेस्टोंरेट के बाहर देखा गया था जहां उनका लुक काफी चौंकाने वाला था। वजन बढ़ने की वजह से फरदीन खान पहचान में ही नहीं आ रहे थे। बात करें उनके फिल्मी करियर की तो वह साल 1998 में आई फिल्म प्रेम अगन से बड़े परदे पर उतरे थे।

5. राहुल रॉय

पढ़ें :- योगा क्लास के बाहर नजर आई चंकी पांडे की लाडली बेटी, फोटो हुई वायरल

90 के दशक में फिल्म आशिकी से राहुल रॉय रातों रात सुपरस्टार बन गए थे लेकिन उसके बाद वो कामयाबी की सीढ़ियां नहीं चढ़ पाए। लाइम लाइट से दूर रहने के बाद उन्होंने बिग बॉस के पहले सीजन में हिस्सा लिया था। फिल्मों से गायब होने के बाद उन्होंने निर्देशन के क्षेत्र में हाथ आजमाया लेकिन सफलता हाथ नहीं लगी। खबर थी कि एक बार फिर बॉलीवुड में अपनी किस्मत आजमाने के लिए राहुल रॉय वापस आ रहे हैं। डायरेक्टर नितिन गुप्ता ने राहुल को अपनी फिल्म वेलकम टू रशिया ऑफर की है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...