1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. बॉलीवुड की इन 5 अभिनेत्रियों की है सबसे ज्यादा बार शादियां, अंतिम वाली ने तोड़े सारे रिकॉर्ड

बॉलीवुड की इन 5 अभिनेत्रियों की है सबसे ज्यादा बार शादियां, अंतिम वाली ने तोड़े सारे रिकॉर्ड

These 5 Actresses Of Bollywood Have The Most Marriages The Last One Broke All The Records

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

मुंबई: हमारे समाज में शादियां एक बार होती हैं और जिसके साथ भी होती है उसके साथ जीवनभर के लिए ये रिश्ता जुड़ जाता है। वहीं अगर बात करें फिल्म जगत की तो ऐसे में कई सारे सितारे हैं जो अपना जीवन किसी एक साथ बीताने की कसम खा चुके हैं वहीं कुछ ऐसे सितारें हैं जिन्होने शादी के मामले में सभी रिकॉर्ड तोड़ दिया है। दरअसल आज हम आपको ऐसी अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होने अपने जीवन में एक नहीं बल्कि कई सारी शादियां की है। आईये जानते है उन अभिनेत्रियो के बारे मे जिन्होंने एक से ज्यादा शादियां की है। सुनने में आपको ये काफी हैरानी होगी लेकिन अभिनेत्रियों की इस लिस्ट में आप जिनका नाम सुनेंगे उनके बारे में जानकर हैरानी होगी।

पढ़ें :- सुपरहिट डेब्यू के बाद अचानक बॉलीवुड से गायब हुए ये 5 एक्टर, 4 को तो देखकर पहचानना भी मुश्किल

बिन्दिया गोस्वामी

सबसे पहले बात करें पुराने जमाने की जानी मानी अभिनेत्री बिंदिया गोस्वामी की तो हर कोई इन्हें जानता है और लोग इनकी खूबसूरती पर फिदा है। तभी तो ये बॉलीवुड इंडस्ट्री की एक पॉपुलर अभिनेत्री रह चुकी हैं, जिन्होने 2 शादियां की है। बता दें कि इन्होंने पहली शादी विनोद मेहरा और दूसरी शादी ज्योति प्रकाश के साथ की है। इनकी पहली शादी नहीं टिकी जिसकी वजह से इन्हें दूसरी शादी करनी पड़ी।

नीलम कोठारी
अब बात करते हैं 90 के दशक की अभिनेत्री की जिनका नाम नीलम कोठारी की तो ये जानी मानी अभिनेत्री रह चुकी हैं। बताते चलें कि इन्होने भी अपने जीवन में कुल 2 शादियां की हैं। पहली यूके में रहने वाले एक बिजनेसमैन के साथ और दूसरी अभिनेता समीर सोनी के साथ की है। नीलम के जीवन में पहली शादी के बाद बहुत सारी समस्याओं का सामना करना पड़ा, जिसके बाद उन्होने दूसरी शादी करने का मन बना लिया।

योगिता बाली
अब बारी आती है बॉलीवुड में ढ़ेर सारा नाम व शोहरत कमाने वाली अभिनेत्री योगिता बाली की जो कि फिल्म जगत की जानी मानी अदाकारा रह चुकी हैं, लेकिन आपको हैरानी होगी कि योगिता ने भी दो शादियां की थी, पहली शादी तो उन्होने जाने माने गायक किशोर कुमार के साथ की और दूसरी मशहूर अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती के साथ की है।

पढ़ें :- इन 4 बॉलीवुड अभिनेताओं की बहनें हैं बेहद खूबसूरत, नंबर 3 की बहन के बारे शायद ही होगा पता!

नीलिमा अजीम
अब बात करते हैं नीलिमा अजीम को जो कि फिल्म जगत की मशहूर अदाकारा में से एक रह चुकी हैं। पर हैरानी की बात तो यह है कि इन्होने एक या दो नहीं बल्कि 3 शादियां की है। जानकारी के लिए बता दें कि इन्होने पहली शादी पंकज कपूर के साथ दूसरी राजेश खट्टर और तीसरी उस्माद रजा अली खान के साथ की है। नीलिमा के लाइफ में ये बेहद ही कठिन पल रहा है।

जेबा बख्तियार

जेबा को भले ही लोग आज कम जानते हैं, लेकिन आपको याद दिला दें कि सलमान खान के साथ जेबा काम कर चुकी हैं। इतना ही नहीं अभिनेत्री जेबा बख्तियार फिल्म हिना में ऋषि कपूर के साथ काम किया था। आपको बता दें कि जेबा बख्तियार एक पाकिस्तानी अभिनेत्री हैं और आप यह जानकर हैरत में पड़ सकते हैं कि जेबा बख्तियार ने 4 शादियां की है। जानकारी के लिए बता दें कि पहली शादी अदनान समी के साथ, दूसरी जावेद जाफरी के साथ, तीसरी सलमान वलियानी के साथ और चौथी सारी सोहेल खान लेगहारी के साथ की है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...