1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. कभी भी गुस्सा नहीं करती ये 5 टीवी एक्ट्रेस, चेहरे पे रहती है हमेशा मुस्कान

कभी भी गुस्सा नहीं करती ये 5 टीवी एक्ट्रेस, चेहरे पे रहती है हमेशा मुस्कान

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

मुंबई: जैसा कि आपन जानते है की हमारी बॉलीवुड इंड्रस्टी में आज एक से बढ़कर एक एक्टर और एक्ट्रेस मौजूद है, जिन्हे आज पूरी दुनिया जानती है, इन्ही में से कुछ ऐसे है जिन्होंने इस मुकाम को हासिल करने के लिए बहुत मेहनत की है, तभी जाकर वो आज इस मुकाम को हासिल कर पाए है. किसी भी आम इंसान के सेलेब्रिटी बनने के बाद पब्लिक में उसके व्यव्हार को लेकर अक्सर शिकायते मिलने लगते है.

पढ़ें :- Sabrang Film Award 2021 में रैपर हितेश्वर ने जीता 'बेस्ट भोजपुरीया रैपर' का खिताब, फैन्स को दिया श्रेय

स्टार लोग अक्सर लोगो पर गुस्सा करते है और अच्छे व्यवहार नहीं करने के लिए जाने जाते है. लेकिन ऐसे लोगों की संख्या काफी कम है. आज हम आपको टीवी इंडस्ट्री की कुछ ऐसी एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे है जो लोगो के बीच अपनी सादगी और नरम व्यव्हार के लिए जानी जाती है. वे कभी गुस्सा नहीं करती है.

केतकी कदम

इन्हें पूरी इंडस्ट्री में बहुत शांत स्वाभाव वाली एक्ट्रेस के तौर पर जाना जाता है. ये फेमस शो इस प्यार को क्या नाम दूँ में भी काम कर चुकी है. इसके बाद इन्होने कुबूल है, महाभारत, सरोजिनी – एक नई पहल जैसे कई बड़े सीरियल भी किये. लेकिन वे हमेशा अपने शांत स्वाभाव के लिए जानी जाती है.

आस्था अग्रवाल

पढ़ें :- Pushpa Trailer Release: Allu Arjun का ट्रेलर में दिखा दिल धड़कनें वाला अंदाज, फिल्म इस डेट को होगी रिलीज

आस्था अग्रवाल ने अपने करियर की शुरुआत 2014 में “एक हसीना थी” सीरियल से की. इसके बाद सपने सुहाने लड़कपन के, एक था राजा एक थी रानी जैसे सुपरहिट शो में काम कर चुकी, इसी के साथ इन्होंने “क्या हाल मिस्टर पांचाल” जैसे कॉमेडियन शो में भी हिस्सा लिया. आस्था अग्रवाल को कई बार शूटिंग के समय मस्ती करती हुई नजर आई और इनके चेहरे पर कभी गुस्सा नहीं देखा गया.

मेघा चक्रवर्ती

बड़ी देवरानी से इंडस्ट्री में कदम रखने वाली मेघा भी अपने साफ़ दिल और नरम स्वाभाव के लिए जानी जाती है. ये काफी फेमस अभिनेत्री है और पेशवा बाजीराव, कृष्णा चली लंदन जैसे सीरियल में काम कर चुकी है. मेघा का स्वभाव उनके मासूम से खूबसूरत चेहरे की तरह ही शांत माना जाता हैं.

समीक्षा जायसवाल

समीक्षा अक्सर मुस्कुराती नजर आती है. इनके चेहरे पर हमेशा मुस्कान रहती है. इन्होने मशहूर शो ज़िन्दगी की महक में काम किया है. इनकी मस्ती सेट पर देखने को मिली यह एक बहुत ही शांत स्वभाव की अभिनेत्री है जो किसी पर गुस्सा नहीं करती, दिल की बड़ी अच्छी है।

पढ़ें :- Leak हुआ विक्की-कैटरीना शादी का Secret VIDEO, लाख कोशिशों के बाद टूटा सपना

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...