1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. बॉलीवुड से गायब हो गई है 90 दशक की ये 7 अभिनेत्रियां, नंबर 1 आज भी है बेहद खूबसूरत

बॉलीवुड से गायब हो गई है 90 दशक की ये 7 अभिनेत्रियां, नंबर 1 आज भी है बेहद खूबसूरत

These 7 Actresses Of 90s Have Disappeared From Bollywood Number 1 Is Still Beautiful

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

मुंबई: मायानगरी मुंबई में रोज हजारो लोग अपनी किस्मत चमकाने पहुँचते है. जहा कुछ लोगो को मुंबई रास आ जाती है और वे लोगो की आखों के तारे बन जाते है वन्ही कुछ लोगो को कुछ खास सफलता नही मिल पाती और वक़्त के साथ वे कंही गायब से हो जाते है. आज हम आपने बॉलीवुड की उन एक्ट्रेस की बात करने जा रहे है जिन्होंने कभी अचानक से लाखो दिलो को चुरा लिया लेकिन कुछ समय बाद वे अचानक कही गायब हो गई. हम उन चुनिन्दा एक्ट्रेस के बारे में आपको बताने वाली है जो आजकल फिल्मो में नजर नहीं आ रही है.

पढ़ें :- इन अभिनेत्रियों को रास नहीं आई फिल्म जगत की रंगीन दुनिया, सब छोड़ कोई बनी नन तो कोई बनी साध्वी!

1.आयशा जुल्का

90 के दशक की खूबसूरत अदाकारा आयेशा जुल्का ने अक्षय कुमार,आमिर खान, अक्षय कुमार सहित कई बड़े बड़े अभिनेताओ के साथ कई सुपरहिट फिल्मों शानदार अभिनय किया था। लेकिन बाॅलीवु़ड की खूबसूरत अदाकारा आयेशा जुल्का आज फिल्म दुनिया से कई गायब से हो गई है।

2.नीलम

बॉलीवुड फिल्म हम साथ साथ है में सलमान खान की बहन के रोल में नज़र आने वाली अभिनेत्री नीलम आज फिल्म दुनिया से दुरी बना ली है, खूबसूरत अदाकारा नीलम कोठारी सामाजिक कार्यों में काफी एक्टिव रहती हैं, उन्होंने टीवी के मशहूर कलाकार समीर सोनी से शादी की है।

पढ़ें :- इन ऐक्ट्रेस ने प्यार को छोड़ चुना पैसा, करोड़पति लड़को से शादी कर बसाया अपना घर!

3.मयूरी कांगो

खूबसूरत अभिनेत्री मयूरी कोंगो ने बाॅलीवुड की कई फिल्मों में काम किया मगर उनकी ज्यादातर फिल्में बाॅक्स अाॅफिस पर फ्लाॅप साबित हुईं, फिल्म इंडस्ट्री से पूरी तरह गायब हो चुकी अभिनेत्री मयूरी कोंगो इन दिनों अपनी शादीशुदा जिंदगी एंजाॅय कर रही हैं।

4.सोनम

बेहद खूबसूरत अभिनेत्री सोनम ने 90 के दशक में कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया, उन्होंने फिल्म निर्माता राजीव राय से शादी की थी। बताया जाता है कि अभिनेत्री सोनम को धमकी मिली थी और जबरन वसूली करने की कोशिश की गई थी, इस धमकी के डर से खूबसूरत अभिनेत्री सोनम पति राजीव राय के साथ अपनी जान बचाकर विदेश भाग गईं और अचानक बड़े पर्दे से गायब हो गईं।

5.किमी काटकर

पढ़ें :- योगा क्लास के बाहर नजर आई चंकी पांडे की लाडली बेटी, फोटो हुई वायरल

80 और 90 के दशक की लोकप्रिय अभिनेत्री किमी काटकर ने अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म हम में नज़र आई थी, इस फिल्म में चूमा चूमा के गाने में ये बहुत फैमस हुई थी, साथ ही टार्जन और फिल्मों में शानदार काम किया। विज्ञापन फिल्म निर्माता शांतनु शौरी से शादी कर अभिनेत्री किमी काटकर फिल्मी पर्दे और सुर्खियों से पूरी तरह गायब हो गईं।

6.ग्रेसी सिहं

बॉलीवुड के सुपरस्टार आमिर खान की सुपरहिट फिल्म लगान से बाॅलीवुड में डेब्यू करने वाली खूबसूरत अभिनेत्री ग्रेसी सिंह रातों रात स्टार बन गई थीं, उन्होंने बाॅलीवुड की कई सुपरहिट फिल्मों में शानदार अभिनय किया था। साथ ही वे संजय दत्त के साथ फिल्म मुन्ना भाई एम् बी बी एस में भी नज़र आई थी, लेकिन कुछ समय बाद वे बड़े परते से गायब सी हो गई।

7.अश्विनी भावे

90 के दशक की खुबसूरत अदाकारा अश्विनी भावे ने अभिनेता अक्षय कुमार सहित कई बेहतरीन अभिनेताओं के साथ काम कर फिल्म जगत में अपनी एक अलग पहचान बनाई थी , लेकिन अचानक उनका स्टारडम खत्म हो गया और वो बड़े पर्दे से पूरी तरह गायब हो गईं।

पढ़ें :- शादीशुदा होने के बावजूद, ये 6 अभिनेत्रियां कुंवारी लड़कियों की तरह जीवन जीती हैं, उनकी शैली को देखें

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...