1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. इन अभिनेत्रियों ने प्यार को छोड़ चुना पैसा, करोड़पति लड़को से शादी कर बसाया अपना घर!

इन अभिनेत्रियों ने प्यार को छोड़ चुना पैसा, करोड़पति लड़को से शादी कर बसाया अपना घर!

These Actresses Chose To Leave Love Get Married Settle Their House By Marrying Millionaire Boys

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

मुंबई: बॉलीवुड फिल्म जगत में एक से बढ़ कर एक खूबसूरत अभिनेत्रियां है जिनके लाखो लोग दीवाने है, लेकिन इनमे से कुछ अभिनेत्रियों ने शादी कर अपना घर बसा लिया है, लेकिन इन अभिनेत्रियों ये शादिया है प्यार देख कर नहीं बल्कि धनदौलत देख कर की, इन अभिनेत्रियों ने अपने भविष्य को ध्यान में रखकर दौलतमद लड़को के साथ शादी कर अपना घर बसाया है, ऐसे आज आपको कुछ ऐसी ही अभिनेत्रियों के बारे में बता रहे है, आईये जानते है इन अभिनेत्रियों के बारे में!

पढ़ें :- Karishma Tanna ने कराया बोल्ड फोटोशूट, तस्वीरें देख फैंस की उडी रातों की नींद

टीना मुनीम

टीना अंबानी आज भले ही अंबानी परिवार की बहू हैं लेकिन एक समय था जब संजय दत्त के साथ और फिर सुपर स्टार राजेश खन्ना से इनके प्यार के क़िस्से काफ़ी मशहूर थे। राजेश खन्ना के साथ तो ये लिव इन में भी रहीं लेकिन शादी के लिए उन्होंने चुना अनिल अंबानी को क्योंकि यहां इन्हें अपना भविष्य ज़्यादा सुरक्षित नज़र आया।

किम शर्मा

बॉलीवुड अभिनेत्री किम शर्मा भले ही फ़िल्मों में ज़्यादा ना चली हों लेकिन अपने अफेयर्स को लेकर वो हमेशा चर्चा में रहती हैं। पहले युवराज सिंह से प्यार के चलते वो मशहूर थीं, फिर अनिल पंजानी जैसे अमीर इंसान से प्यार व शादी को लेकर चर्चा में रहीं। कहा जाता है कि किम ने अनिल के लिए अपने स्पैनिश बॉयफ़्रेंड को छोड़ा, क्योंकि किम को अनिल के पैसों ने आकर्षित कर लिया था। तभी तो सेक्सी किम ने बेडौल और थुलथुले शरीर के अनिल को अपना हमसफ़र बना लिया। फ़िलहाल किम और अनिल अलग रह रहे हैं और कहा जाता है कि अनिल अब फिट हो गए हैं और उनका दिल किसी और पे आ गया।

पढ़ें :- जब एक्ट्रेस ने ठुकराया मिनिस्टर का डिनर, फिर मंत्री ने रुकवा दी फिल्म की शूटिंग...

जूही चावला

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री जूही चावला जै ने बड़े बिज़नेसमैन जय मेहता को अपना जीवन साथी बनाया। हर तरह से यह जोड़ी सबको बेमेल ही लगी लेकिन जूही ने अपना भविष्य सुरक्षित करना ज़्यादा मुनासिब समझा। जूही ने जय से अपने करियर के पीक पर 1996 में गुपचुप शादी कर ली थी। जय की भी पहली पत्नी प्लेन क्रैश में हादसे का शिकार हो गई थी। जुही के अनुसार जय ने बुरे वक़्त में उन्हें सम्भाला और जहां तक बात रोमांस की है तो जय ने जुही को ट्रक भरकर फूल भेजे थे जिससे जुही का दिल पिघल गया।

श्रीदेवी

बॉलीवुड की दिव्यगत अभिनेत्री श्रीदेवी खूबसूरत अभिनेत्री को कोई भी हैंडसम लड़का मिल जाता लेकिन उम्र में बड़े और पहले से शादीशुदा बोनी कपूर के साथ ही अपना शादीशुदा जीवन शुरू किया।

डिंपी गांगुली

पढ़ें :- धर्मेंद्र और हेमा मालिनी बने नाना-नानी, 2 बच्चों की मां बन अहाना ने शेयर की तस्वीर

डिंपी गांगुली आई तो थीं स्टार बनने लेकिन कामयाबी ना मिलने पर राहुल महाजन के साथ स्वयंवर रच डाला। डिंपी उम्र में भी राहुल से काफ़ी छोटी थीं और उसपर राहुल की बैडबॉय वाली इमेज लेकिन डिंपी ने यह सब भूलकर राहुल के रुतबे व पैसों पे मर मिटी जिसका नतीजा यह हुआ कि यह शादी भी टूट ही गई और अब दोनों अलग अलग अपने नए हमसफ़र के साथ खुश हैं।

शिल्पा शेट्टी

शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा की जोड़ी भले ही खूबसूरत लगती हो लेकिन पहले से शादीशुदा राज से शिल्पा की शादी तो यही इशारा करती है कि शिल्पा ने ना सिर्फ़ राज बल्कि उनके पैसों से भी प्यार किया वर्ना राज कुंद्रा की पहली पत्नी शिल्पा पर उनका घर व शादी तोड़ने का आरोप ना लगाती।

विद्या बालन

विद्या बालन में कम टैलेंट नहीं और उनके दिवानों की भी कोई कमी नहीं लेकिन फिर भी विद्या ने दो बार तलाक़ ले चुके जाने माने प्रोड्यूसर सिद्धार्थ रॉय कपूर की तीसरी पत्नी होना स्वीकारा। हालाँकि यह विद्या का निजी मामला है पर कहा तो ये भी जाता है कि सिद्धार्थ जैसे नामी और पैसेवाले से भला कौन शादी नहीं करेगा।

आयशा टाकिया

पढ़ें :- 'नेशनल ऑर्गन डोनेशन डे' पर रणबीर कपूर ने लिया बड़ा फैसला, अंगदान का किया ऐलान

आयशा टाकिया जैसी चुलबुली और खूबसूरत अदाकारा का नाम जब फरहान आज़मी के साथ जुड़ा तो सबको हैरानी हुई कि भला इसे लड़कों की क्या कमी थी क्योंकि दोनों की जोड़ी कहीं से भी परफेक्ट नहीं लगती लेकिन जब किसी के पास पैसा हो तो उसमें सबको परफ़ेक्शन नज़र आने लगता है। आयशा को भी आया होगा तभी तो वो फरहान से शादी करने में ज़रा भी नहीं हिचकिचाई।

सेलिना जेटली

सेलिना जेटली भले ही फ़िल्मों में ज़्यादा कुछ नहीं कर पाईं लेकिन पर्सनल लाइफ में वो अपने लिए एक अमीर पती ढूँढने में ज़रूर कामयाब हो गईं। ऑस्ट्रिया के बड़े बिज़नेसमैन पीटर हाग होटेलियर भी हैं और सेलिना अपने विदेशी पति और दो बच्चों के साथ ऐशो आराम की ज़िंदगी जी रही हैं।

करीना कपूर

करीना कपूर जो अब बन चुकी हैं मिसेज़ नवाब उनको कैसे भूला जा सकता है। शाहिद कपूर से प्यार तो किया लेकिन जब शादी की बात आई तो वो सैफ़ की हो बैठीं। बहुत लोग मानते हैं कि शाहिद के साथ इतना प्यार होने के बाद भी करीना ने पैसों की वजह से ही सैफ़ को चुना, वर्ना सैफ़ उनसे उम्र में इतने बड़े और दो बच्चों के बाप थे फिर भी करीना को वो सेक्सी लगे, भला नवाब ख़ानदान की बहू कौन नहीं बनना चाहेगा।

करिश्मा कपूर

करिश्मा कपूर भी कुछ कम नहीं हैं, प्यार और सगाई तो की अभिषेक बच्चन से लेकिन शादी रचा ली संजय कपूर से।करिश्मा अब भले ही कहती हों कि संजय उन्हें परेशान करते थे लेकिन संजय एक बड़े व कामयाब बिज़नेसमैन थे और लड़कियों की कमी नहीं थी उन्हें क्योंकि सभी उनकी दौलत की वजह से उनकी तरफ़ आकर्षित थीं। अगर संजय इतने ही बुरे थे तो 11 साल तक यह शादी नाहीं टिकती और उसपे करिश्मा को तलाक़ के बाद मुआवज़े के तौर पे इतनी बड़ी रक़म भी ना मिलती।

पढ़ें :- पालक तिवारी ने शेयर की बाथरूम की बोल्ड तस्वीर, देखने वालों की आंखे रह गई फटी की फटी....

रानी मुखर्जी

रानी मुखर्जी बेहतरीन अदाकारा हैं लेकिन पैसों का मोह तो वो भी नाहीं छोड़ पाईं तभी तो आदित्य चोपड़ा से शादी कर बैठीं। आदित्य पहले से शादीशुदा थे लेकिन उन्हें रानी से प्यार हो गया और तलाक़ के बाद ही उन्होंने रानी को डेट करना शुरू किया पर रानी की क्या मजबूरी थी कि इस बेमेल रिश्ते को शादी तक ले जातीं। लेकिन शादी हुई और आदित्य जो कैमरा तक फेस नाहीं कर पाते रानी के पति बने। सबको यही लगता है कि प्यार नहीं बल्कि पैसा भी बड़ी वजह है इस शादी की।

आसिन

आसिन ने भी शादी के लिए बड़े बिज़नेसमैन राहुल शर्मा को चुना, जो ना सिर्फ़ माइक्रोमैक्स के को-फाउंडर हैं बल्कि काफ़ी पैसे वाले हैं। आसिन ने भी अपना भविष्य सुरक्षित करने के लिए राहुल से शादी करने में ही भलाई समझी।

अमृता अरोड़ा

अमृता अरोड़ा ने करियर में तो कुछ कमाल किया नहीं और अपने अफ़ेयर्स के चलते भी चर्चा में रहीं तो शादी उनसे भी नहीं की क्योंकि शादी के लिए उन्होंने एक अमीरज़ादा जो चुना। जी हां शकील लड़क मुंबई में एक कंस्ट्रक्शन कंपनी के मालिक हैं और काफ़ी अमीर हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...