1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. बोल्ड सीन देने में कभी पीछे नहीं हटती ये अभिनेत्रियाँ, दबंगई देख घबरा जाते हैं हीरो

बोल्ड सीन देने में कभी पीछे नहीं हटती ये अभिनेत्रियाँ, दबंगई देख घबरा जाते हैं हीरो

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

मुंबई: हिंदी सिनेमाजगत की हर दूसरी फिल्म में बोल्ड सीन का तड़का लगा होता है। कुछ बोल्ड सीन तो ऐसे होते हैं कि सेंसर बोर्ड उन पर कैंची चलाने तक को कह देता है। कभी-कभी तो बोल्ड सीन फिल्म को हिट कराने का सबसे बड़ा कारण भी बन जाते है। बॉलीवुड में बोल्डनेस को सक्सेस का शॉर्टकट कहा जाता है. इंडस्ट्री में कई ऐसी एक्ट्रेस आई है जिन्होंने रातों रात सक्सेस पाने के लिए बोल्डनेस का सहारा लिया है.

पढ़ें :- Raj Kundra Porn Case: Producers का कारनामा आया सामने, लड़कियों से कराते थे गंदा काम

एक जमाना था जब बॉलीवुड में बहुत कम बोल्ड सीन फिल्माए जाते थे और फिल्म की एक्ट्रेस अक्सर ऐसे सीन में असहज महसूस करती थी. लेकिन आज समय बदल चूका है. आज बॉलीवुड में ऐसी ही कई एक्ट्रेस है जो बोल्ड सीन देने से बिलकुल नहीं कतराती और कई बार तो हीरो भी उनके सामने शरमा जाते है.

1.सनी लियॉनी

बॉलीवुड में आने से पहले सनी एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री में काम करती थी लेकिन बॉलीवुड में आने के बाद उन्होंने ये सब छोड़ दिया. हालाँकि सनी को अब बॉलीवुड में शरीर के अंग को दिखाने के लिए रखा है क्योंकि अगर इनकी फ़िल्मी करियर का देखे तो इन्होने ज्यादतर फिल्मो में सिर्फ बोल्ड सिन या आइटम सांग्स ही किये हैं ।

2.ज़रीन खान

पढ़ें :- Birthday Special: पहली मुलाक़ात के बाद दोबारा नहीं मिलना चाहते थे काजोल से अजय, वजह उड़ा देगी होश

सलमान खान की फिल्म “वीर” से बॉलीवुड में शुरुवात करने वाली जरीन खान अब कुछ ऐसी फिल्मे करने लग गयी हैं जिनको आप अपने परिवार वालो के साथ बेथ कर नहीं देख सकते हैं ।

3.बिपाशा बाशु

बिपाशा इन सब में सबसे पुरानी एक्ट्रेस है जो काफी समय से बॉलीवुड में काम कर रही है. बिपाशा ने करियर में कई फिल्मो में बेहद बोल्ड सीन दिए है जिनसे काफी सुर्खियाँ बटोरी है.

4.राधिका आप्टे

राधिका ने ‘बदलापुर’ और ‘हंटर’ में जबर्दस्त बोल्ड सीन दिए हैं। वो बोल्ड सीन में काफी सहज हैं। बोल्ड सीन के अलावा एक्टिंग के मामले में भी वह लोहा मनवा चुकी हैं। यहाँ तक की अपनी फिल्म पार्चड में वे बिना कपड़ों के भी कई सीन दे चुकी है.

पढ़ें :- इंडस्ट्री ने खोया एक और दिग्गज सितारा, Lata Mangeshkar को लगा सदमा बोली- मेरी प्यारी सहेली

5.माहि गिल

‘साहिब बावी और गैंगेस्टर’ में माही गिल ने बोल्ड सीन किए। माही अंतरंग सीन बड़ी सहजता से करती हैं। यहां तक कि हाल ही में आई वेब सीरीज ‘अपहरण’ में भी माही गिल ने जबरदस्त बोल्ड सीन दिए हैं।

6.मल्लिका शेरावत

बोल्ड सीन बेहद आसानी से करने वाली हीरोइनों में मल्लिका का नाम ना आए ऐसा नहीं हो सकता। मल्लिका अपनी पहली फिल्म से ही बोल्ड सीन करने में अव्वल हैं। ‘ख्वाहिश’ और ‘मर्डर’ जैसी फिल्मों में मल्लिका ने जबरदस्त बोल्ड सीन दिए थे।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...