1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. साउथ फिल्म जगत की इन अभिनेत्रियों ने बनाई बॉलीवुड में अपनी पहचान, जानिए इन अभिनेत्रियों के बारे में!

साउथ फिल्म जगत की इन अभिनेत्रियों ने बनाई बॉलीवुड में अपनी पहचान, जानिए इन अभिनेत्रियों के बारे में!

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

These Actresses Of South Film World Made Their Identity In Bollywood Know About These Actresses 2

मुंबई: बॉलीवुड में एक से बढ़ कर एक खूबसूरत अभिनेत्रिया मौजूद है जिन्होंने अपने अभिनय से लोगो के दिलो को जीत लिया है लेकिन बॉलीवुड फिल्म जगत में अपनी जगह बनाना इतना आसान नहीं है, आज के दौर में तो ये काम और भी ज्यादा मुश्किल है। वहीं ऐसी कई अभिनेत्रियां हैं जिन्होंने साउथ से बॉलीवुड फिल्मो में डेब्यू किया और अपनी पहचान बनाई है। ऐसे में आज आपको कुछ ऐसी साउथ की अभिनेत्रियों के बारे में बता रहे है जिन्होंने बॉलीवुड फिल्मो में अपनी पहचान बनाई है, आइए जानते है इनके बारे में!

पढ़ें :- बॉलीवुड के एक और सितारे की कोरोना ने ली जान, गीतकार पंडित किरण मिश्र का निधन

काजल अग्रवाल

साउथ फिल्म जगत की इन अभिनेत्रियों ने बनाई बॉलीवुड में अपनी पहचान, जानिए इन अभिनेत्रियों के बारे में! 9साउथ फिल्म जगत की खूबसूरत अभिनेत्री काजल ने बॉलीवुड में बतौर मुख्य अभिनेत्री फिल्म ‘सिंघम’ से अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके अलावा वो ‘स्पेशल 26’ और ‘दो लफ्जों की कहानी’ में भी नजर आ चुकी हैं। काजल बेशक बॉलीवुड में अपना सिक्का न जमा पाईं हो लेकिन साउथ इंडस्ट्री में काजल का नाम टॉप एक्ट्रेसेस में लिया जाता है।

तापसी पन्नू

साउथ फिल्म जगत की इन अभिनेत्रियों ने बनाई बॉलीवुड में अपनी पहचान, जानिए इन अभिनेत्रियों के बारे में! 10साउथ इंडियन इंडस्ट्री से अभिनेत्री तापसी पन्नू ने अपने करियर की शुरुआत की थी। तापसी आज बॉलीवुड की चर्चित अभिनेत्री हैं। तापसी ने हिंदी फिल्मों सहित कन्नड़, तमिल, तेलुगु फिल्मों में काम करती हैं। उन्होंने फिल्मी करियर की शुरुआत साल 2010 में तेलुगु फिल्म झूमंडी नादम से की, दूसरी फिल्म तमिल डेब्यू थी। इसके अलावा बॉलीवुड में उन्होंने ‘चश्मेबद्दूर’ से डेब्यू किया था। इसके बाद बेबी, सांड की आंख, सहित कई फिल्मो में तापसी नज़र आ चुकी है।

पढ़ें :- फ़ास्ट एंड फ्यूरियस का नया ट्रेलर हुआ रिलीज, विन डीजल और जॉन सीना किया शेयर

इलियाना डिक्रूज

साउथ फिल्म जगत की इन अभिनेत्रियों ने बनाई बॉलीवुड में अपनी पहचान, जानिए इन अभिनेत्रियों के बारे में! 11साउथ की जानी मानी अभिनेत्री इलियाना डिक्रूज आज बॉलीवुड में भी काफी सक्रिय अभिनेत्री हैं। इलियाना हाल ही में ‘पागलपंती’ में नजर आई थीं। वह इससे पहले 2018 में अजय देवगन के साथ ‘रेड’ मूवी में नजर आई थीं। वह बॉलीवुड में अपना करियर शुरू करने से पहले दक्षिण सिनेमा में छह साल काम कर चुकी हैं और अब बॉलीवुड में भी अपनी पहचान बना चुकी है।

तमन्ना भाटिया

साउथ फिल्म जगत की इन अभिनेत्रियों ने बनाई बॉलीवुड में अपनी पहचान, जानिए इन अभिनेत्रियों के बारे में! 12साउथ इंडियन फिल्मों से एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वाली तमन्ना भाटिया ने बॉलीवुड में भी कई फिल्मो में नज़र आ चुकी है। तमन्ना साउथ इंडियन इंडस्ट्री का जाना माना नाम हैं। बॉलीवुड में भी उन्होंने अच्छा खासा नाम कमाया है। हिम्मतवाला, एंटरटेनमेंट, हाउसफुल जैसी फिल्मों में काम कर तमन्ना ने अपनी अलग पहचान बनाई है।

पढ़ें :- छोटे बेटे की तस्वीर शेयर कर करीना कपूर खान ने फैंस से पूछा सवाल, लोग पूछने लगे बेटे का नाम

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...