1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. इन अभिनेत्रियों ने सगे बाप-बेटे से किया रोमांस, तीसरा नाम कर देगा हैरान

इन अभिनेत्रियों ने सगे बाप-बेटे से किया रोमांस, तीसरा नाम कर देगा हैरान

These Actresses Romanced With Father And Son Third Name Will Surprise

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

मुंबई: बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक खूबसूरत अभिनेत्रियां मौजूद हैं, जिन्होंने अपनी बेहतरीन अदाकारी से लाखों लोगों को अपना दीवाना बना दिया है। बॉलीवुड की यह खूबसूरत अभिनेत्रियां बहुत सी फिल्मों में काम कर चुकी है जिन फिल्मों को काफी पसंद भी किया जाता है। चाहे बॉलीवुड हो या फिर हॉलीवुड हो या साउथ इंडस्ट्री हो परंतु एक समय ऐसा आता है जब इन अभिनेत्रियों को फिल्मों में बाप और बेटे दोनों के साथ काम करना पड़ता है या तो बाप के साथ काम करती हैं या फिर बेटे के साथ काम करती हैं। आज हम आपको इस लेख के माध्यम से बॉलीवुड की ऐसी कुछ अभिनेत्रियों के बारे में जानकारी देने वाले हैं जिन अभिनेत्रियों ने बाप और बेटे दोनों के साथ रोमांस कर चुकी है तो चलिए जानते हैं आखिर यह अभिनेत्रियां कौन सी है।

पढ़ें :- जब निया शर्मा का चोरी हुआ हैंडबैग, ट्वीट कर मुंबई पुलिस से मांगी मदद

डिंपल कपाड़िया

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री डिंपल कपाड़िया ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत साल 1973 में फिल्म बॉबी से की थी अभिनेत्री डिंपल कपाड़िया ने विनोद खन्ना और अक्षय खन्ना के साथ रोमांस किया है जोकि असल जीवन में यह दोनों बाप बेटे हैं इसके अलावा अभिनेत्री डिंपल कबाडिया ने बॉलीवुड अभिनेता धर्मेंद्र के साथ भी फिल्मों में काम कर चुकी है वहीं धर्मेंद्र के बेटे सनी देओल के साथ भी डिंपल कपाड़िया का अफेयर रह चुका था।

जया प्रदागुजरे जमाने की मशहूर अभिनेत्री जयाप्रदा सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक मानी जाती है इन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक से एक सुपरहिट फिल्मों में काम किया है अगर हम जयाप्रदा के चाहने वालों की बात करें तो उनके चाहने वाले दुनिया में बहुत हैं जयाप्रदा ने बॉलीवुड के सुपरस्टार धर्मेंद्र के साथ कई फिल्मों में काम किया है जिन फिल्मों में से गंगा तेरे देश में, शहजादे, फरिश्ते यह सब हिट फिल्मों में शामिल थी परंतु जयाप्रदा ने धर्मेंद्र के बेटे सनी देओल के साथ फिल्म वीरता और फिल्म जबरदस्त में काम कर चुकी हैं और सनी देओल के साथ यह रोमांस भी कर चुकी हैं।

माधुरी दीक्षित

पढ़ें :- मुंबई पुलिस पर भड़की CBI, कहा- छवि बिगाड़ने वाला और कानून का दुरुपयोग...

बॉलीवुड इंडस्ट्री में अभिनेत्री माधुरी दीक्षित को बॉलीवुड की क्वीन कहा जाता है इन्होंने विनोद खन्ना के साथ फिल्म दयावान में खूब रोमांस किया था इस फिल्म का गाना “आज फिर तुम पर प्यार आया है” उस जमाने में सबसे सुपरहिट गानों में से एक था वहीं दूसरी तरफ माधुरी दीक्षित ने विनोद खन्ना के बेटे अक्षय खन्ना के साथ फिल्म “मोहब्बत” में रोमांस कर चुकी है।

श्रीदेवीबॉलीवुड इंडस्ट्री की श्रीदेवी सबसे पहली महिला सुपरस्टार मानी जाती है इन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री में बहुत सी फिल्में की है उन्होंने फिल्म “नाकाबंदी” में धर्मेंद्र के साथ काम किया था श्रीदेवी ने सनी देओल के साथ भी फिल्म “राम अवतार” में स्क्रीन शेयर कर चुकी है।

हेमा मालिनीइंडस्ट्री की ड्रीमगर्ल मानी जाने वाली अभिनेत्री हेमा मालिनी का नाम सबसे बेहतरीन अभिनेत्रियों में शामिल होता है परंतु आप हेमा मालिनी के बारे में जानकर काफी आश्चर्यचकित हो जाएंगे दरअसल हेमा मालिनी ने मशहूर सुपरस्टार राज कपूर के साथ फिल्म “सपनों के सौदागर” में रोमांस किया है इसके अलावा राज कपूर के बेटे के साथ ऋषि कपूर और हेमा मालिनी ने “हाथ की सफाई” फिल्म में एक साथ काम कर चुके हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...