ये हैं बड़े बजट वाली वो दस फिल्में जो बॉक्स ऑफिस पर नहीं दिखा पायीं कमाल

tubelight

मुंबई। साल 2017 खत्म होने को है और नए साल की शुरुआत होने वाली है। वहीं 2017 में कई सारी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुईं। कई बड़े बजट वाली फिल्में बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो गईं। आज हम आपको बॉक्स ऑफिस की बड़े बजट वाली उन फिल्मों के बारे में बताने जा रहे हैं कोई खास कमाल नहीं कर पाई।

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत और एक्ट्रेस कृति सेनन की फिल्म ‘राबता’ इस साल जून में रिलीज हुई थी। इस फिल्म की कहानी काफी अलग थी। फिल्म में सुशांत और कृति की लव स्टोरी की शुरुआत पास्ट में होती है लेकिन दोनों का दोबारा जन्म होता है और तब उनकी लव स्टोरी पूरी होती है। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर केवल 25.67 करोड़ की कमाई की थी।

{ यह भी पढ़ें:- Box Office Collection : 100 करोड़ की 'रेस' में जीत गये सलमान खान, बनाया ये रिकॉर्ड }

बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ रॉय कपूर और एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर की फिल्म ‘ओके जानू’ भी बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी। इस फिल्म के ट्रेलर को देख कर लगा था कि फिल्म काफी रोमांटिक और अच्छी होगी लेकिन रिलीज के बाद फिल्म की कहानी को ज्यादा पसंद नहीं किया गया। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 23.64 करोड़ कमाए थे।

‘रंगून’ इस साल की मॉस्ट अवेटिड फिल्मों में से एक थी। फिल्म में शाहिद कपूर, कंगना रनौत और सैफ अली खान ने लीड रोल निभाया था लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी। लगभग 80 करोड़ के बजट में बनी यह फिल्म 20.68 करोड़ ही रिकवर कर पाई।

{ यह भी पढ़ें:- 'वीरे दी वेडिंग' के मास्टरबेशन वाले सीन पर ट्रोल हुईं स्वरा, दिया करारा जवाब }

‘बेगम जान’ इस साल की शुरुआत में रिलीज हुई थी। फिल्म के ट्रेलर और विद्या की एक्टिंग को देख कर ऐसा लगा था कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने वाली है लेकिन रिलीज के बाद यह फिल्म कुछ खास कमाल नहीं कर पाई और बॉक्स ऑफिस पर फिल्म केवल 20.91 करोड़ ही कमा पाई।

‘सरकार 3’ भी साल के शुरुआत में रिलीज हुई थी। यह फिल्म सरकार की तीसरी कड़ी थी और फिल्म में अमिताभ बच्चन, मनोज बाजपेयी, जैकी श्रॉफ जैसे एक्टर ने काम किया था लेकिन फिल्म सुपरहिट नहीं हो पाई और फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 9.93 करोड़ ही कमा पाई थी।

शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा की फिल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’ कुछ वक्त पहले ही रिलीज हुई थी। इस फिल्म के ट्रेलर को देखने के बाद शाहरुख के फैन्स फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड थे लेकिन फिल्म के रिलीज होने के बाद दर्शक फिल्म की कहानी से काफी नाराज दिखे।

{ यह भी पढ़ें:- 'फुकरे रिटर्न्स' के साथ लौटी Box Office की रौनक़, कमाई जानकर हो जाएंगे हैरान }

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान की फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ इस साल रिलीज हुई थी और इस फिल्म से भी सलमान खान के फैन्स काफी उम्मीद लगाए बैठे थे लेकिन दर्शक फिल्म की कहानी से खुश नहीं दिखे और इस वजह से यह फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई।

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म ‘नूर’ इस साल रिलीज हुई थी। फिल्म की कहानी एक नॉवल पर आधारित थी लेकिन फिल्म को दर्शकों द्वारा पसंद नहीं किया गया. फिल्म की टैग लाइन आई हेट मुंबई थी। इस फिल्म में सोनाक्षी ने पत्रकार की भूमिका निभाई थी।

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी की फिल्म ‘मॉम’ भी इस साल रिलीज हुई थी। इस फिल्म की कहानी काफी अच्छी थी लेकिन फिल्म को दर्शकों का सपोर्ट नहीं मिला और इस वजह से फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट नहीं रही। फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने भी अहम भूमिका निभाई थी।

बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और एक्टर आयुष्मान खुराना की फिल्म मेरी प्यारी बिंदु के ट्रेलर को कई पार्ट्स में रिलीज किया गया था और जिस तरह से इन्हें रिलीज किया गया था उसे देख ऐसा लगा था कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाल मचाने वाली है लेकिन जब फिल्म रिलीज हुई तो इसकी कहानी दर्शकों पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई थी और बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही।

{ यह भी पढ़ें:- भारत में गूगल प्ले पर सबसे ज्यादा पसंद की जा रही है 'डियर जिंदगी' }

मुंबई। साल 2017 खत्म होने को है और नए साल की शुरुआत होने वाली है। वहीं 2017 में कई सारी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुईं। कई बड़े बजट वाली फिल्में बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो गईं। आज हम आपको बॉक्स ऑफिस की बड़े बजट वाली उन फिल्मों के बारे में बताने जा रहे हैं कोई खास कमाल नहीं कर पाई। बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत और एक्ट्रेस कृति सेनन की फिल्म 'राबता' इस साल जून में रिलीज हुई थी।…
Loading...