अरुण जेटली के निधन पर इन बॉलीवुड कलाकारों ने ऐसे दी श्रद्धांजलि

arun jaitly
अरुण जेटली के निधन पर इन बॉलीवुड कलाकारों ने ऐसे दी श्रद्धांजलि

मुंबई। पूर्व केंद्रीय वित्त मंत्री और दिग्गज नेता अरुण जेटली का 66 वर्ष की उम्र में उनका देहांत हो गया। अरुण जेटली बीते 9 अगस्त से दिल्ली के अस्पताल एम्स में भर्ती थे, जहां 24 अगस्त को उनका निधन हो गया। उनके निधन से राजनीतिक गलियारे में गम का माहौल बन हुआ है। वहीं, बॉलीवुड में भी एक्टर धर्मेंद्र समेत रितेश देशमुख, सनी देओल और अदनान सामी ने भी अरुण जेटली के निधन पर दुख जताते हुए ट्वीट किया है।

These Bollywood Actors Paid Tribute On The Death Of Arun Jaitley :

धर्मेन्द्र ने अपने ट्विटर हैंडल से पूर्व वित्त मंत्री के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की है। तस्वीर को शेयर करते हुए धर्मेंद्र ने लिखा, “एक स्नेही, देखभाल करने वाला छोटा भाई जो राजनीति में मेरा अच्छा मार्गदर्शक था। आपकी बहुत याद आएगी जेटली साहब।”

वहीं, रितेश देशमुख ने ट्वीट करते हुए लिखा, “अरुण जेटली के निधन पर बहुत दुख हुआ। उनके परिवार और प्रियजनों के प्रति गहरी संवेदनाएं।”

इसके अलावा अदनान सामी ने भी अरुण जेटली को श्रद्धांजलि देते हुए कहा, “अरुण जेटली के निधन की खबर सुनकर काफी दुख हुआ, वह बहुत ही दयालू व्यक्ति थे।” बॉलीवुड एक्टर से सांसद बने सनी देओल ने अरुण जेटली के लिए ट्वीट करते हुए लिखा, “राष्ट्र ने एक और महान नेता को खो दिया। हमारे विचार और प्रार्थनाएं उनके परिवार के साथ हैं।”

मुंबई। पूर्व केंद्रीय वित्त मंत्री और दिग्गज नेता अरुण जेटली का 66 वर्ष की उम्र में उनका देहांत हो गया। अरुण जेटली बीते 9 अगस्त से दिल्ली के अस्पताल एम्स में भर्ती थे, जहां 24 अगस्त को उनका निधन हो गया। उनके निधन से राजनीतिक गलियारे में गम का माहौल बन हुआ है। वहीं, बॉलीवुड में भी एक्टर धर्मेंद्र समेत रितेश देशमुख, सनी देओल और अदनान सामी ने भी अरुण जेटली के निधन पर दुख जताते हुए ट्वीट किया है। धर्मेन्द्र ने अपने ट्विटर हैंडल से पूर्व वित्त मंत्री के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की है। तस्वीर को शेयर करते हुए धर्मेंद्र ने लिखा, "एक स्नेही, देखभाल करने वाला छोटा भाई जो राजनीति में मेरा अच्छा मार्गदर्शक था। आपकी बहुत याद आएगी जेटली साहब।" https://twitter.com/aapkadharam/status/1165493622910795777 वहीं, रितेश देशमुख ने ट्वीट करते हुए लिखा, "अरुण जेटली के निधन पर बहुत दुख हुआ। उनके परिवार और प्रियजनों के प्रति गहरी संवेदनाएं।" https://twitter.com/Riteishd/status/1165161012900687872 इसके अलावा अदनान सामी ने भी अरुण जेटली को श्रद्धांजलि देते हुए कहा, "अरुण जेटली के निधन की खबर सुनकर काफी दुख हुआ, वह बहुत ही दयालू व्यक्ति थे।" बॉलीवुड एक्टर से सांसद बने सनी देओल ने अरुण जेटली के लिए ट्वीट करते हुए लिखा, "राष्ट्र ने एक और महान नेता को खो दिया। हमारे विचार और प्रार्थनाएं उनके परिवार के साथ हैं।" https://twitter.com/AdnanSamiLive/status/1165163960955543552