1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. कोई सेक्स तो कोई ड्रग्स के लिए बॉलीवुड की ये मशहूर अभिनेत्रियाँ खा चुकी है जेल की हवा !

कोई सेक्स तो कोई ड्रग्स के लिए बॉलीवुड की ये मशहूर अभिनेत्रियाँ खा चुकी है जेल की हवा !

These Bollywood Actresses Have Eaten Jail Air For Some Sex Or Some Drugs

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

मुंबई: बॉलीवुड के एक्टर्स की चमक इतनी होती है की लोग इन्हे अपना आदर्श मानते है। और तो और लोग इनकी रह पर चल पड़ते है। कुछ स्टार्स अपनी लोकप्रियता के चलते लोगो के दिलो पर राज़ करते है। लेकिन आज हम आपको आपको बताने वाले है ऐसी अभिनेत्रियों के बारे में जिन्हें अपनी हरकतों की वजह से जेल -यात्रा करनी पड़ी है और परदे पर इनके रूप को देखकर शायद आप इनकी असल जिंदगी का अंदाजा नहीं लगा पाएंगे। तो आइये जानते है इन अभिनेत्रियों के बारे में….

पढ़ें :- मैं लकी हूं, सच में और यह सब इसलिए होता है क्योंकि आप खुद से प्यार करते हैं : काजोल

सोनाली बेंद्रे –

सोनाली बेंद्रे को धार्मिक भावना आहत करने के चलते जेल जाना पड़ा था। सोनाली बेंद्रे ने पीले रंग के कपडे पहले थे जिसपर ओम नमः शिवाय लिखा था, और इसी के चलते उनके ड्रेस डिजाइनर को भी सजा हुई थी।

श्वेता बसु प्रसाद –

श्वेता बसु को हैदराबाद पुलिस ने वर्ष 2014 में इन्हें सेक्स -रेकेट में हिस्सेदारी के चलते गिरफ्तार कर लिया था। और इन्हें कई महीने सजा भी काटनी पड़ी है।

पढ़ें :- योगा क्लास के बाहर नजर आई चंकी पांडे की लाडली बेटी, फोटो हुई वायरल

मोनिका बेदी –

इस अभिनेत्री को फिल्मो में अभिनय से तो उतनी चर्चा नहीं मिली जितनी इन्हें गैंगस्टर अबू सलेम की लवर बनकर मिली। ये अबू सलेम के साथ शादी करके पुर्तगाल भाग गई थी। लेकिन झूठे कागज़ात बनाने के जुर्म में पुर्तगाल में इन्हें गिरफ्तार कर लिया गया और इन्हे 2 वर्ष की सजा हुई।

ममता कुलकर्णी –

90 के दशक की कामयाब अभिनेत्रियों में से एक ममता कुलकर्णी अपने पार्टनर के साथ ड्रग रैकेट चलाने के आरोप में जेल जा चुकी है और अब भी ड्रग्स रैकेट से जुड़े होने के चलते पुलिस इनके पीछे पड़ी है।

पढ़ें :- शादीशुदा होने के बावजूद, ये 6 अभिनेत्रियां कुंवारी लड़कियों की तरह जीवन जीती हैं, उनकी शैली को देखें

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...