1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. इन बॉलीवुड सेलेब्स को अंतिम समय में उनके परिवार ने कर दिया उनका त्याग, वजह उड़ा देगी होश

इन बॉलीवुड सेलेब्स को अंतिम समय में उनके परिवार ने कर दिया उनका त्याग, वजह उड़ा देगी होश

आज हम आपको कुछ ऐसे बॉलीवुड सेलेब्स के बारे में बताने जा रहें हैं जिन्हे उनके अंतिम समस्या में उनके परिवार ने छोड़ दिया (त्याग कर दिया) था।आपको बता दें एक दो नहीं बल्कि कई ऐसे स्टार हैं जिंहोने फेम का स्वाद तो चखा लेकिन अपने अंतिम समय में अपने ही परिवार के अपनेपन का स्वाद नहीं चख पाये।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

 नई दिल्ली: देखी जमाने की यारी, बिछड़े सभी बारी-बारी ये बात आपने कई बार सुनी होगी। कई हद तक ये बात सच भी है। क्योंकि आज हम जो आपको बात बताने जा रहें हैं उसे सुन आपको यकीन हो जाएगा कि ये बात 100 टका सच है। दरअसल, आज हम आपको कुछ ऐसे बॉलीवुड सेलेब्स के बारे में बताने जा रहें हैं जिन्हे उनके अंतिम समस्या में उनके परिवार ने छोड़ दिया (त्याग कर दिया) था।

पढ़ें :- सेल्फी बनी मॉडल Sofia Cheung की मौत की वजह, तस्वीर लेते वक्त Waterfall में गिरने से हुआ हादसा

आपको बता दें एक दो नहीं बल्कि कई ऐसे स्टार हैं जिंहोने फेम का स्वाद तो चखा लेकिन अपने अंतिम समय में अपने ही परिवार के अपनेपन का स्वाद नहीं चख पाये। आए जनतें हैं आखिर कौन हैं ये बॉलीवुड सेलिब्स…

मीना कुमारी

पाकिज़ा फिल्म मे गीता कपूर के साथ ही काम करने वाली मीना कुमारी की भी किस्मत गीता जैसी ही रही थी। ट्रेजड़ी क्वीन कहलाने वाली मीना कुमारी को पति कमल अमरोही से हुए तलाक के बाद शराब की लत लग गई थी। उनके पास अपने ईलाज को भी पैसे नहीं बचे थे। वे सुपरहिट फिल्म पाकिज़ा के रीलीज होने के कुछ हफ्तों बाद ही चल बसीं। अपने आखिरी वक्त एकदम अकेली थीं।

परवीन बाबी

पढ़ें :- तापसी पन्नू ने कहा, मैं ऐसे व्यक्ति से शादी हरगीज नहीं करुगीं जिसके मेरे माता पिता से...

70 के दशक की सबसे ग्लैमरस अदाकारा परवीन बाबी की 2005 में मानसिक बिमारी के कारण मृत्यु हो गई। उनका शरीर उनके मृत्यु के तीन दिन बाद मिला था। डॉक्टरों के अनुसार वे कई दिनों से भूखीं थीं क्योंकि उनके पेट में खाने की कोई टुकड़ा नही मौजूद था।

अचला सचदेव

वो मेरी जोहरजाबी के इस खूबसूरत चेहरे का अंत मुफलिसी में ही हुई. जिंदगी के आखिरी दिनों में उनके बेटे-बेटी भी अस्पताल में उनसे मिलने को नहीं आए।

गीतांजली नागपाल

90 के दशक की इस टॉप मॉडल को दिल्ली की सड़कों पर भीख मांगते हुए पाया गया था। बाद में उन्हें एक अस्पताल के मानसिक चिकित्सालय में दाखिल करवाया गया।

पढ़ें :- Birthday Special: बरसों बाद Anushka ने बताई थी Ranveer singh से ब्रेकअप की वजह, सच्चाई जान उड़ जाएंगे होश

राज किरण

राज किरन पर ही फिल्म अर्थ का मशहूर गाना ‘तुम इतना जो मुस्करा रहे हो’ फिल्माया गया था। डिप्रेसन में जाने के बाद इस कलाकार को उसके परिवार ने त्याग दिया था।

गीता कपूर

क्लासिक फिल्म पाकिज़ा की यह अभिनेत्री हाल ही में सुर्खियों में थी। स बुजुर्ग अदाकारा को उनका परिवार और पुत्र ने अस्पताल में छोड़ दिया था और करीब महीने से इनके इलाज का बिल चुकता नहीं किया था। जब कैमरे पर रोती इन बुजुर्ग आंखों ने फिल्मी जगत की चेतना को झकझोड़ा तो जरूर कुछ हाथ इस बुजुर्ग अदाकारा की मदद को पहुंचे।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...