1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड के ये सितारे साल 2020 में सात फेरे ले सकते हैं

बॉलीवुड के ये सितारे साल 2020 में सात फेरे ले सकते हैं

These Bollywood Stars Can Take Seven Rounds In The Year 2020

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

बॉलीवुड के सितारे एक दुसरे को देखकर शादी के बंधन में बंधने को बेसब्री से तैयार है. साल 2019 को बहुत सी जोड़ियों ने शादी के बंधन में बंधकर अपनी लाइफ सेटल कर ली है. और 2020 में भी कुछ फेमस जोड़ियां शादी करने जा रही है. आज हम ऐसे ही उन सितारों की बात कर रहे हैं. जो 2020 में शादी के बंधन में बधने जा सकते हैं.

पढ़ें :- ट्रैक्टर रैली बवालः दिल्ली पुलिस कमिश्नर बोले-हिंसा में शामिल किसी को नहीं छोड़ा जायेगा

रणवीर कपूर और आलिया भट्ट

रणवीर कपूर और आलिया भट्ट
रणवीर कपूर और आलिया भट्ट

बॉलीवुड के चार्मिंग स्टार और क्यूट पर्सनेलिटी वाली आलिया भट्ट बहुत समय से एक दुसरे को डेट कर रहे हैं. ये दोनों ही शादी के लिए अब बिलकुल तैयार है. आजकल इनकी शादी की खबरे चर्चा का विषय बनी हुई है. ये बहुत ही जल्दी 2020 में शादी के बंधन में बध सकते हैं.

अर्जुन कपूर-मलायका अरोड़ा

अर्जुन कपूर-मलायका अरोड़ा
अर्जुन कपूर-मलायका अरोड़ा

बॉलीवुड के दबंग और धाकड़ पर्सनेलिटी वाले सुपरस्टार अर्जुन कपूर और बॉलीवुड की जीरो पर्सनेलिटी वाली अभिनेत्री मलायका अरोड़ा एक दुसरे के साथ काफी समय डेटिंग कर रहे है. मलायका अरबाज खान से तलाक ले चुकी है और अब खबर है कि 2020 में अर्जुन और मलायका ये दोनों भी शादी के बंधन में जुड़ सकते है.

सुष्मिता सेन और रोहमन शोल

सुष्मिता सेन और रोहमन शोल
सुष्मिता सेन और रोहमन शोल

बॉलीवुड की सबसे लम्बी और मिस इंडिया का ख़िताब जीत चुकी सुष्मिता सेन अब 43 की उम्र में अपने बॉयफ्रेंड रोह्मन के साथ काफी समय से डेटिंग कर रही थी. इसी साल 2020 में ये दोनों शादी कर सकते हैं. सुष्मिता रोह्मन से काफी बढ़ी है. फिर भी दोनों ही एक दूसरे के साथ काफी खुश है. और शादी के बंधन में जल्द ही बधने वाले हैं.

वरुण धवन और नताशा दलाल

वरुण धवन और नताशा दलाल
वरुण धवन और नताशा दलाल

बॉलीवुड के सुपरस्टार अभिनेता और डेबिट धवन के छोटे बेटे वरुण धवन भी सात सालो से अपनी गर्लफ्रेंड नताशा दलाल के साथ डेटिंग पर है और जल्द ही 2020 में शादी कर सकते हैं.

पढ़ें :- ट्रैक्टर रैलीः कांग्रेस का आरोप, उपद्रवियों को छोड़ संयुक्त किसान मोर्चा के नेताओं पर दर्ज हो रहा मुकदमा

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...