बॉलीवुड के इन सितारों ने फिल्मो में चाची, आंटी बनकर जीता था लोगो का दिल, बिग बी को तो लोगो ने बोला था नचनिया!

female-actors-696x365

कई टीवी शो और फिल्मो में कई तरह के किरदारो में नज़र आते हैं। ऐसे में कई अभिनेता पर्दे पर महिला का रूप बना कर फिल्मो में अभिनय सके चुके हैं, ये अभिनेताऔ ने फीमेल गेटअप में भी नजर आए हैं। इनमें से कुछ सितारों को जहां दर्शकों ने काफी पसंद किया तो वहीं कुछ अभिनेता महिला बनकर दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब नहीं रहे। ऐसे में आज आपको कुछ ऐसे ही अभिनेताओं के बारे में बता रहे है जिन्होंने फिल्मो में महिला बनकर लोगो को अपना दीवाना बनाया है, आईये जानते है इनके बारे में!

These Bollywood Stars Had Won The Hearts Of People By Becoming Aunts And Aunts In Films Big B Had Told Nachaniya :

अमिताभ बच्चन-लावारिस

बॉलीवुड के इन सितारों ने फिल्मो में चाची, आंटी बनकर जीता था लोगो का दिल, बिग बी को तो लोगो ने बोला था नचनिया! 1
बॉलीवुड के महानायक अभिनेता अमिताभ बच्चन भी फिल्म में महिला के रोल में नज़र आ चुके है, बिग बी की फिल्म लावारिस 22 मई को 39 साल पहले रिलीज हुई थी। इस फिल्म में एक गाना था, ‘मेरे अंगने में तुम्हारा क्या काम है…’ इस गाने में अमिताभ महिलाओं के कपड़े पहन डांस करते नजर आए थे। हालांकि उस वक्त उन्हें इसके लिए आलोचना झेलनी पड़ी थी। लोगों ने उन्हें नचनिया तक कहा था।

कमल हासन- चाची 420

बॉलीवुड के इन सितारों ने फिल्मो में चाची, आंटी बनकर जीता था लोगो का दिल, बिग बी को तो लोगो ने बोला था नचनिया! 2
बॉलीवुड और साउथ के सुपरस्टार अभिनेता कमल हासन फिल्म ‘चाची 420’ में एक महिला के गेटअप में नजर आए थे। बेहतरीन एक्टिंग के साथ कमल ने इस फिल्म को लोगो का बहुत प्यार मिला था। कमल का चाची का लुक काफी पसंद किया गया था।अपनी पत्नी को वापस लाने और बेटी के साथ कुछ समय बिताने के लिए एक कोरियोग्राफर किस तरह नैनी बन जाता है।

सलमान खान- जानेमन

बॉलीवुड के इन सितारों ने फिल्मो में चाची, आंटी बनकर जीता था लोगो का दिल, बिग बी को तो लोगो ने बोला था नचनिया! 3
बॉलीवुड के दबंग अभिनेता सलमान खान अपना ये लुक देखकर शायद हंस पड़ें लेकिन उस वक्त उनके इस किरदार को खूब पसंद किया गया था। फिल्म जाने मन में सलमान खान के साथ अक्षय कुमार और प्रीति जिंटा भी थे। फिल्म में वे एक महिला के रोल में नज़र आये थे जो की काफी ख़तरनाक दिख रही है।

गोविंदा- आंटी नंबर 1

बॉलीवुड के इन सितारों ने फिल्मो में चाची, आंटी बनकर जीता था लोगो का दिल, बिग बी को तो लोगो ने बोला था नचनिया! 4
90 के दशक के पॉपुलर अभिनेता हीरो नंबर वन अभिनेता गोविंदा ने अपने कई सुपरहिट फिल्मो में काम किया है। बता दे की गोविंदा ने कई फिल्मो में महिला का किरदार निभाया है। लेकिन फिल्म आंटी नम्बर 1 में गुलाबी साड़ी और गजरा लगाए गोविंदा ने जो डांस किया उसे लोग आजतक नहीं भूले।

आमिर खान- बाजी

बॉलीवुड के इन सितारों ने फिल्मो में चाची, आंटी बनकर जीता था लोगो का दिल, बिग बी को तो लोगो ने बोला था नचनिया! 5
बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता आमिर खान ने फिल्म ‘बाजी’ में लड़की बने नजर आए थे। इस फिल्म में आमिर जूली बनकर दुश्मनों से लड़ते हैं, इसके लिए आमिर ने गाउन पहना और साथ ही लाउड मेकअप किया था। इतना ही नहीं इसके बाद भी आमिर ने कई विज्ञापनों में लड़की का रूप धारण किया था

कई टीवी शो और फिल्मो में कई तरह के किरदारो में नज़र आते हैं। ऐसे में कई अभिनेता पर्दे पर महिला का रूप बना कर फिल्मो में अभिनय सके चुके हैं, ये अभिनेताऔ ने फीमेल गेटअप में भी नजर आए हैं। इनमें से कुछ सितारों को जहां दर्शकों ने काफी पसंद किया तो वहीं कुछ अभिनेता महिला बनकर दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब नहीं रहे। ऐसे में आज आपको कुछ ऐसे ही अभिनेताओं के बारे में बता रहे है जिन्होंने फिल्मो में महिला बनकर लोगो को अपना दीवाना बनाया है, आईये जानते है इनके बारे में! अमिताभ बच्चन-लावारिस
बॉलीवुड के इन सितारों ने फिल्मो में चाची, आंटी बनकर जीता था लोगो का दिल, बिग बी को तो लोगो ने बोला था नचनिया! 1 बॉलीवुड के महानायक अभिनेता अमिताभ बच्चन भी फिल्म में महिला के रोल में नज़र आ चुके है, बिग बी की फिल्म लावारिस 22 मई को 39 साल पहले रिलीज हुई थी। इस फिल्म में एक गाना था, ‘मेरे अंगने में तुम्हारा क्या काम है…’ इस गाने में अमिताभ महिलाओं के कपड़े पहन डांस करते नजर आए थे। हालांकि उस वक्त उन्हें इसके लिए आलोचना झेलनी पड़ी थी। लोगों ने उन्हें नचनिया तक कहा था। कमल हासन- चाची 420 बॉलीवुड के इन सितारों ने फिल्मो में चाची, आंटी बनकर जीता था लोगो का दिल, बिग बी को तो लोगो ने बोला था नचनिया! 2 बॉलीवुड और साउथ के सुपरस्टार अभिनेता कमल हासन फिल्म ‘चाची 420’ में एक महिला के गेटअप में नजर आए थे। बेहतरीन एक्टिंग के साथ कमल ने इस फिल्म को लोगो का बहुत प्यार मिला था। कमल का चाची का लुक काफी पसंद किया गया था।अपनी पत्नी को वापस लाने और बेटी के साथ कुछ समय बिताने के लिए एक कोरियोग्राफर किस तरह नैनी बन जाता है। सलमान खान- जानेमन बॉलीवुड के इन सितारों ने फिल्मो में चाची, आंटी बनकर जीता था लोगो का दिल, बिग बी को तो लोगो ने बोला था नचनिया! 3 बॉलीवुड के दबंग अभिनेता सलमान खान अपना ये लुक देखकर शायद हंस पड़ें लेकिन उस वक्त उनके इस किरदार को खूब पसंद किया गया था। फिल्म जाने मन में सलमान खान के साथ अक्षय कुमार और प्रीति जिंटा भी थे। फिल्म में वे एक महिला के रोल में नज़र आये थे जो की काफी ख़तरनाक दिख रही है। गोविंदा- आंटी नंबर 1 बॉलीवुड के इन सितारों ने फिल्मो में चाची, आंटी बनकर जीता था लोगो का दिल, बिग बी को तो लोगो ने बोला था नचनिया! 4 90 के दशक के पॉपुलर अभिनेता हीरो नंबर वन अभिनेता गोविंदा ने अपने कई सुपरहिट फिल्मो में काम किया है। बता दे की गोविंदा ने कई फिल्मो में महिला का किरदार निभाया है। लेकिन फिल्म आंटी नम्बर 1 में गुलाबी साड़ी और गजरा लगाए गोविंदा ने जो डांस किया उसे लोग आजतक नहीं भूले। आमिर खान- बाजी बॉलीवुड के इन सितारों ने फिल्मो में चाची, आंटी बनकर जीता था लोगो का दिल, बिग बी को तो लोगो ने बोला था नचनिया! 5 बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता आमिर खान ने फिल्म ‘बाजी’ में लड़की बने नजर आए थे। इस फिल्म में आमिर जूली बनकर दुश्मनों से लड़ते हैं, इसके लिए आमिर ने गाउन पहना और साथ ही लाउड मेकअप किया था। इतना ही नहीं इसके बाद भी आमिर ने कई विज्ञापनों में लड़की का रूप धारण किया था