1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. बॉलीवुड के इन सुपरस्टार्स ने अपनी ही भाभी और सालीयों के साथ किया है पर्दे पर रोमांस

बॉलीवुड के इन सुपरस्टार्स ने अपनी ही भाभी और सालीयों के साथ किया है पर्दे पर रोमांस

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

मुंबई: बॉलीवुड जगत में आपने कई ऐसी मूवी देखी होगी जिन फिल्मो में हीरो हेरोइन की जोड़ी आपको बेहद पसंद आती है। इन जोड़ियों के बीच की कैमिस्ट्री इतनी अच्छी खासी होती है कि जैसे लगता है यह रियल लाइफ में एक दूसरे के लिए बने हुए है। वैसे अगर देखा जाए तो बॉलीवुड का हर फिल्मी सितारा व हर कलाकार बॉलीवुड के निर्देशकों की बनाए हुए स्क्रिप्ट पर ही काम करते हैं। ऐसे में उनको कई सारे रोल बनाने पढ़ते हैं, जो वो करना चाहते हो या ना करना चाहते हो लेकिन उन्हे वह करना ही पड़ता है। ऐसे में आज हम आपको उन जोड़ी से रूबरू करवाने जा रहे हैं , जो रियल लाइफ में एक दूसरे के जीजा साली या देवर भाभी हैं। जी हां आज हम आपको ऐसे सुपरस्टारों के बारे में बताने जा रहे है। जिन्होंने बड़े पर्दे पर साली और भाभी के साथ ऑनस्क्रीन रोमांस किया हुआ है, तो चलिए आपको बताते है, उन कलाकारों के बारे में।

पढ़ें :- Grand premiere of 'Tadap': फिल्म तड़प के प्रिमियर पर स्पॉट हुए KL Rahul और Athiya Shetty, वायरल हुए हॉट तस्वीरें

उदय चोपड़ा और रानी मुखर्जी

आपने फिल्म ‘मुझसे दोस्ती करोगे’ तो देखी ही होगी जिसमे आपको रानी मुखर्जी उदय चोपड़ा साथ दिखे होंगे लेकिन आपको बता दे उदय चोपड़ा के बड़े भाई का नाम आदित्य चोपड़ा है जिसकी शादि रानी मुखर्जी से हुई है। ऐसे में ये एक दूसरे के देवर भाभी है।

राजेश खन्ना और सिंपल कपाड़िया

राजेश खन्ना अपने समय के सुपरस्टार थे। इनकी शादी डिंपल कपाड़िया से हुई। आपको यह बता दें कि डिंपल कपाड़िया की दो और बहनें भी है, जिनका नाम सिंपल और रीम है। ऐसे में राजेश खन्ना ने फिल्म अनुरोध में अपनी साली सिंपल कपाड़िया के साथ काम किया है, जो एक दूसरे के जीजा साली लगते है।

पढ़ें :- मुम्बई में इंडिया फेम अवार्ड्स 2021 का भव्य आयोजन, इनको किया गया सम्मानित

अजय देवगन और रानी मुखर्जी

ये दोनों ही बॉलीवुड के जाने माने कलाकार है लेकिन बहुत ही कम लोग जानते है कि काजोल और रानी मुखर्जी दोनो ही कजिन सिस्टर्स है। ऐसे में इन दोनों केमिस्ट्री हमें फिल्म ‘चोरी चोरी’ और ‘लोक कारगिल’ में देखने को मिली। यह जोड़ी रियल लाइफ में यानी रानी मुखर्जी और अजय देवगन दोनों जीजा साली है।

अनिल कपूर और श्रीदेवी

अनिल कपूर व श्रीदेवी ने एक साथ कई फिल्मो में काम किया है, इन दोनों के जोड़ी को लोगो ने काफी प्यार दिया। इन्होंने फ़िल्म लाडला, राम अवतार, कर्मा, लम्हे, हीर राँझना, मिस्टर इंडिया, जुदाई और गुरुदेव जैसी अन्य फिल्मो में अपने दमदार अदाकरी से सभी का दिल जीता लेकिन आपको बता दे कि असल जिंदगी में श्रीदेवी बोनी कपूर की बीवी जिसके चलते वह अनिल कपूर की देवर है। ऐसे में अनिल ने अपनी भाभी श्रीदेवी के साथ ऑनस्क्रीन 11 से ज्यादा फिल्मों में रोमांस किया है।

पढ़ें :- "नथ ज़ेवर या ज़ंजीर" में करण खन्ना की हुई एंट्री, किए ये बड़े खुलासे

सैफ अली खान और करिश्मा कपूर

सैफ और करिश्मा की जबरदस्त केमिस्ट्री हमें ‘हम साथ साथ है’ में दिखाई दी। करिश्मा और करीना दोनों सगी बहनें है। ऐसे में करिश्मा कपूर सैफ अली खान की साली लगती है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...