Google ने अपने Map में किया ये बदलाव, कैब ग्राहकों के लिए होगा खास

google-maps-notifications
Google ने अपने Google Maps में किया ये बदलाव, कैब ग्राहकों के लिए होगा खास

नई दिल्ली। तकनीक के मामले में Google छोटे ही सही, लेकिन Google Maps में काम आने वाले फीचर्स जोड़ रहा है। हाल ही में, कंपनी SOS अलर्टस, ऑन-स्क्रीन स्पीडोमीटर समेत 3 नए फीचर्स लेकर आया है, जिसमे LIVE ट्रैन स्टेटस भी सम्मिलित है। इससे यह तो साफ हो जाता है की Google Maps नेविगेशन सेवाएं देनी वाली मात्र एक ऐप से ज्यादा बनना चाहता है। Google को भारत में एक नए फीचर की टेस्टिंग करते हुए स्पॉट किया गया है।

These Changes Made By Google In Google Maps Will Be Special For Cab Clients :

दरअसल, यह फीचर आपकी टैक्सी राइड के दौरान आपकी सुरक्षा सुनिश्चित करेगा। इसके अलावा, कपनी ने यह घोषणा भी की है की 66 देशों में ताजा ट्रैफिक की जानकारी इम्प्लीमेंट की जा रही है। नए फीचर के तहत अगर आपकी टैक्सी आम-रूट से अलग रास्ता पकड़ती है, तो आपको तुरंत अलर्ट मिलेगा। Google Maps आपकी टैक्सी के आम-रूट से ना जाने पर 500 मीटर के बाद की आपको अलर्ट कर देगा। यह फीचर तब भी काम करेगा जब आप खुद ड्राइव कर रहे होंगे। इससे यह सुनिश्चित हो सकेगा की आप गलत रास्ता नहीं पकड़ रहे हैं।

बता दें, Google Maps का इस फीचर को XDA डेवलपर्स द्वारा सबसे पहले स्पॉट किया गया था और फिलहाल यह फीचर सिर्फ भारत में उपलब्ध होगा। यह नया फीचर यह सुनिश्चित करने के लिए बेहद काम का है की आपका ड्राइवर कहीं आपको ऑफ-रूट तो नहीं ले जा रहा।

नई दिल्ली। तकनीक के मामले में Google छोटे ही सही, लेकिन Google Maps में काम आने वाले फीचर्स जोड़ रहा है। हाल ही में, कंपनी SOS अलर्टस, ऑन-स्क्रीन स्पीडोमीटर समेत 3 नए फीचर्स लेकर आया है, जिसमे LIVE ट्रैन स्टेटस भी सम्मिलित है। इससे यह तो साफ हो जाता है की Google Maps नेविगेशन सेवाएं देनी वाली मात्र एक ऐप से ज्यादा बनना चाहता है। Google को भारत में एक नए फीचर की टेस्टिंग करते हुए स्पॉट किया गया है। दरअसल, यह फीचर आपकी टैक्सी राइड के दौरान आपकी सुरक्षा सुनिश्चित करेगा। इसके अलावा, कपनी ने यह घोषणा भी की है की 66 देशों में ताजा ट्रैफिक की जानकारी इम्प्लीमेंट की जा रही है। नए फीचर के तहत अगर आपकी टैक्सी आम-रूट से अलग रास्ता पकड़ती है, तो आपको तुरंत अलर्ट मिलेगा। Google Maps आपकी टैक्सी के आम-रूट से ना जाने पर 500 मीटर के बाद की आपको अलर्ट कर देगा। यह फीचर तब भी काम करेगा जब आप खुद ड्राइव कर रहे होंगे। इससे यह सुनिश्चित हो सकेगा की आप गलत रास्ता नहीं पकड़ रहे हैं। बता दें, Google Maps का इस फीचर को XDA डेवलपर्स द्वारा सबसे पहले स्पॉट किया गया था और फिलहाल यह फीचर सिर्फ भारत में उपलब्ध होगा। यह नया फीचर यह सुनिश्चित करने के लिए बेहद काम का है की आपका ड्राइवर कहीं आपको ऑफ-रूट तो नहीं ले जा रहा।