1. हिन्दी समाचार
  2. बिग बॉस के घर में ये कंटेस्टेंट बने कॉन्ट्रोवर्सी का हिस्सा, किसी की फेमस हुई लड़ाई तो किसी के डायलॉग

बिग बॉस के घर में ये कंटेस्टेंट बने कॉन्ट्रोवर्सी का हिस्सा, किसी की फेमस हुई लड़ाई तो किसी के डायलॉग

These Contestants Became Part Of The Contest In Bigg Bosss House Some Famous Fight And Some Dialogue

By पर्दाफाश समूह 
Updated Date

मुंबई। बिग बॉस 13 इस रविवार से शुरु होने वाला है। ये शो सबसे ज्यादा सुर्खियों में अपनी कॉन्ट्रोवर्सी की वजह से रहता है। शो में कॉन्ट्रोवर्सी पैदा करने का काम कोई और नहीं बल्कि बीबी हाउस के कंटेस्टेंट खुद करते हैं। आइए उन कंटेस्टेंट पर डालते है एक नज़र जिन्होंने बिग बॉस के शो को बनाया कॉन्ट्रोवर्सी का शो।

पढ़ें :- 43 और मोबाइल एप पर प्रतिबंध के बाद बौखलाया चीन, कहा-भारत का निर्णय गलत

  1. सबसे पहली बात करते हैं राखी सावंत की जिन्होंने बिग बॉस सीजन 1 में अपनी बिंदास बोली से बिग बॉस के घर में मौजूद सभी लोगों से लड़ाई मोड़ कर चर्चा में रहती थी।
  2. डॉली बिंद्रा और मनोज तिवारी की लड़ाई को कौन भूल सकता है। खासकर तो उनके बाप पर मत जाने वाले डायलॉग को। बिग बॉस 4 में डॉली ने इतनी लड़ाई और हंगामा किया कि दर्शक भी परेशान हो गए थे। डॉली इतनी लाउड थीं कि उन्होंने सभी कंटेस्टेंट्स की नाक में दम कर रखा था।
  3. इमाम सिद्दीकी का नाम बिग बॉस के घर में लड़ाई के मामले में सबसे आगे है। इमाम सिद्दीकी सिर्फ घरवालों से नहीं लड़ते बल्कि सलमान खान और उर्वशी ढोलकिया के साथ हुई उनकी लड़ाई काफी फेमस रही।
  4. बिग बॉस सीजन 3 में कमाल राशिद खान ने विंदू दारा सिंह के साथ ऐसी लड़ाई किया कि उन्हें शो से बाहर कर दिया गया।
  5. बिग बॉस 11 की सबसे विवादों में रहने वाली प्रतियोंगी अर्शी खान ने दावा किया कि उन्होंने क्रिकेटर शाहिद अफरीदी को डेट किया है। वह अभी भी एक जोरदार प्रतियोगी के रूप में याद की जाती है।
  6. स्वामी ओम बिग बॉस में सबसे ज्यादा विवादों में रहने वालों में से एक थे। उन्होंने अपने रवैये से सभी घरवालों की नाक में दम किया हुआ था।
  7. हिना खान और शिल्पा शिंदे के बीच हुई लड़ाई ने इस शो को विवादों से घेर लिया था। आए दिन दिनों के बीच झगड़ा होता रहता था।
  8. करिश्मा तन्ना अपने मेकअप किट की वजह से लड़ाई किया करती थी। जहां वो सबसे ज़्यादा गौतम गुलाटी से लड़ने के लिए मशहूर थी।
  9. बिग बॉस 5 का हिस्सा रहीं पूजा मिश्रा ने शो में आते ही ड्रामा मचा दिया था। पूजा की लड़ाइयों ने कंटेस्टेंट्स के साथ साथ दर्शकों को भी इरिटेट कर दिया था। पूजा रियलिटी शो में काफी एग्रेसिव रहीं। उनके एटिड्यूड से सलमान खान भी परेशान हो गए थे।
  10. बिग बॉस 10 की सबसे विवादित कंटेस्टेंट प्रियंका जग्गा थीं। जिन्होंने सलमान खान से भी बदतमीजी की थी। इतना ही नहीं प्रियंका ने शो में को-कंटेस्टेंट्स को गालियां भी दीं थी। सलमान की कई चेतावनी के बावजूद भी जब प्रियंका नहीं मानी तो सलमान ने उन्हें शो में बाहर निकाल दिया यहां तक ये ऐलान किया कि अगर बिग बॉस या कलर्स के किसी भी शो में प्रियंका को इंवाइट किया गया तो वे कभी कलर्स संग काम नहीं करेंगे।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...