1. हिन्दी समाचार
  2. तकनीक
  3. 1500 रुपये से भी कम कीमत का है ये ईयरबड्स चलेगा पूरे 48 घंटे, इन कलर ऑप्शन में हुआ लॉन्च

1500 रुपये से भी कम कीमत का है ये ईयरबड्स चलेगा पूरे 48 घंटे, इन कलर ऑप्शन में हुआ लॉन्च

अगर आपको लंबी बैटरी लाइफ वाले ईयरबड्स की तलाश है, तो ट्रूक का लेटेस्ट और सस्ता Truke buds S2 आपके लिए बेस्ट ऑप्शन हो सकता है। बता दें कि हाई क्वालिटी वायरलेस स्टीरियो, वायरलेस हेडफोन, इयरफोन बनाने वाले ऑडियो ब्रांड ट्रूक ने आज अपने मोस्ट-अवेटेड ईयरबड्स Truke buds S2 को 1499 के स्पेशल प्राइस पर भारत में लॉन्च कर दिया है। ईयरबड्स कंपनी के पॉपुलर बड्स S1 का अपग्रेड है और अमेजन और फ्लिपकार्ट पर 3 कलर वेरिएंट - ब्लैक, ब्लू और व्हाइट में बिक्री के लिए उपलब्ध हैं।

By संतोष सिंह 
Updated Date

नई दिल्ली। अगर आपको लंबी बैटरी लाइफ वाले ईयरबड्स की तलाश है, तो ट्रूक का लेटेस्ट और सस्ता Truke buds S2 आपके लिए बेस्ट ऑप्शन हो सकता है। बता दें कि हाई क्वालिटी वायरलेस स्टीरियो, वायरलेस हेडफोन, इयरफोन बनाने वाले ऑडियो ब्रांड ट्रूक (Audio Brand True) ने आज अपने मोस्ट-अवेटेड ईयरबड्स Truke buds S2 को 1499 के स्पेशल प्राइस पर भारत में लॉन्च कर दिया है। ईयरबड्स कंपनी के पॉपुलर बड्स S1 का अपग्रेड है और अमेजन और फ्लिपकार्ट पर 3 कलर वेरिएंट – ब्लैक, ब्लू और व्हाइट में बिक्री के लिए उपलब्ध हैं।

पढ़ें :- वनप्लस यूजर्स के लिए बड़ी खुशखबरी ,इस दिन लांच होगा 1 प्लस 11 5G

कुल 48 घंटे का प्लेटाइम मिलेगा

लेटेस्ट ईयरबड्स कई धांसू फीचर्स आता है, जैसे कि 20 प्रीसेट ईक्यू मोड्स, जो स्मार्ट एप्लिकेशन के माध्यम से कस्टमाइजेबल है, एक प्रीमियम स्लाइडिंग केस के साथ-साथ स्लाइड-एन-शेयर टेक्नोलॉजी के साथ जोड़ा गया है जो 1-स्टेप इंस्टेंट पेयरिंग प्रदान करता है। बड्स सिंगल चार्ज में 10 घंटे तक के प्लेटाइम के साथ 48 घंटे तक का यूनिक टोटल प्लेटाइम भी प्रदान करेंगे। बड्स को हाई-क्वालिटी कॉलिंग एक्सपीरियंस के लिए पावरफुल क्वाड-माइक एनवायरनमेंटल नॉइस कैंसिलेशन (ENV) के साथ भी जोड़ा गया है। ईयरबड्स आगे 55ms तक के बेस्ट-इन-क्लास अल्ट्रा-लो लेटेंसी के साथ एक परफेक्ट गेमिंग एक्सपीरियंस प्रदान करेगा। 2X तेज और विश्वसनीय कनेक्शन के लिए ब्लूटूथ 5.1 के साथ इंटिग्रेटेड, ईयरबड स्पेशिली ट्यून किए गए 10 मिमी डायनेमिक स्पीकर द्वारा संचालित शक्तिशाली डीप बास प्रदान करते हैं।

ट्रूक इंडिया (True India) के सीईओ पंकज उपाध्याय (CEO Pankaj Upadhyay) ने कहा कि पिछले साल ट्रूक बड्स एस 1 (Truke buds  S1)  की भारी सफलता के बाद, हम एक और बेशकीमती पेशकश के साथ वापस आ गए हैं, जिसमें ईयरबड सेगमेंट (Earbud Segment) को बदलने की क्षमता है, जैसा कि हम जानते हैं। ट्रूक बड्स एस2 (Truke buds S2) में कई आकर्षक फीचर्स हैं जो विशेष रूप से म्यूजक लवर्स (Music Lovers)को खुश करने के लिए तैयार की गई हैं। हमें पूरा विश्वास है कि यह लेटेस्ट लॉन्च बजट TWS सेगमेंट में वास्तविक लीडर के रूप में उभरेगा।

पढ़ें :- इस ऐप को बंद जल्द बंद करेगी गूगल कंपनी, देखें पूरी प्रोसेस
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...