1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. योगी कैबिनेट में इन चेहरों को किया जायेगा शामिल, बैठक में लगी मुहर?

योगी कैबिनेट में इन चेहरों को किया जायेगा शामिल, बैठक में लगी मुहर?

उत्तर प्रदेश में नई सरकार के गठन को लेकर तैयारियां तेज हो गए हैं कार्यवाहक मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने केंद्रीय नेतृत्व के साथ बैठक की है. इस बैठक में नए मंत्रिमंडल में शामिल होने वाले नामों की चर्चा की. प्रदेश में नई सरकार के शपथ की तैयारियां शुरू हो गई हैं.

By शिव मौर्या 
Updated Date

लखनऊ. उत्तर प्रदेश में नई सरकार के गठन को लेकर तैयारियां तेज हो गए हैं कार्यवाहक मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने केंद्रीय नेतृत्व के साथ बैठक की है. इस बैठक में नए मंत्रिमंडल में शामिल होने वाले नामों की चर्चा की. प्रदेश में नई सरकार के शपथ की तैयारियां शुरू हो गई हैं.

पढ़ें :- सीमांचल में अमित शाह का आज दूसरा दिन, लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर बन रही अहम रणनीति

बताया जा रहा है कि, इस बार योगी कैबिनेट में नये चेहरों को ज्यादा जगह मिल सकती है. बताया जा रहा है कि, मंत्रिमंडल में शामिल होने वाले मंत्रियों के नाम पर अंतिम मुहर लग चुकी है.

दरअसल, भाजपा मुख्यालय में हुई बैठक में पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्ड और महासचिव संगठन बी एल संतोष व चुनाव प्रभारी धर्मेंद्र प्रधान के साथ बैठक में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, केशव प्रसाद मौर्य, स्वतंत्र देव सिंह, सुनील बंसल एवं अन्य नेता मौजूद थे.

सूत्रों के अनुसार, बैठक में राज्य में नई सरकार के गठन में सामाजिक समीकरण एवं सभी वर्गों को प्रतिनिधित्व देने के अलावा युवा एवं महिलाओं को ज्यादा स्थान देने के मुद्दे पर मंथन किया गया है.

पढ़ें :- बिहार में नीतीश से मिले धोखे का दर्द अमित शाह की जुबान पर आया, लालू यादव को दी बड़ी 'नसीहत'
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...