1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. सड़क पर भीख तक मांगने को मजबूर हुईं ये मशहूर एक्‍ट्रेस, हालत देख नहीं पाएंगे आप

सड़क पर भीख तक मांगने को मजबूर हुईं ये मशहूर एक्‍ट्रेस, हालत देख नहीं पाएंगे आप

These Famous Actresses Were Forced To Beg On The Road You Will Not Be Able To See The Condition

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

मुंबई: बॉलीवुड की दुनिया जितनी ही चकाचौंध भरी होती है शायद अंदर से उतनी ही काली। शुरूआत में जो इस दुनिया में कदम रखता है वो काफी जल्‍दी बुलंदियों को अगर छू भी लेता है तो जरूरी नहीं की वो अपनी पूरी जिंदगी अच्‍छे से ही बिता सकेगा। ऐसा ही कुछ हुआ इन हस्‍तियों के साथ जिन्‍होंने काफी कम उम्र में तो आसमान को छू लिया लेकिन उतनी ही जल्‍दी खाई में गिर भी गए।

पढ़ें :- योगा क्लास के बाहर नजर आई चंकी पांडे की लाडली बेटी, फोटो हुई वायरल

पिछले कई सालों में फिल्मी दुनिया से जुड़े लोगों के ऐसे हालात सबके सामने आए हैं जिसे देखकर चमचमाती दुनिया के पीछे की हकीकत लगभग सबको मालूम पड़ चुकी है। हाल ही में एक ऐसी खबर सामने आई है जिसे सुनकर हर कोई हैरान है दरअसल एक जमाने की जानी मानी 25 साल की एक एक्‍ट्रेस मुंबई में सड़कों के किनारे भीख मांगते हुए देखा। इतना ही नहीं उन्हें चोरी करते हुए भी पकड़ा गया। जी हम बता दें कि ये मशहूर ऐक्ट्रेस है मिताली शर्मा।

दिल्ली की रहने वाली मिताली भोजपुरी फिल्मों के साथ कई नामी-गिरामी मॉडलिंग फिल्‍मों में भी काम कर चुकी हैं लेकिन कुछ महीनों से उन्हें कहीं काम न मिलने के कारण उनकी आर्थिक हालात बिगड़ गई है। बताया जा रहा है कि मिताली की मानसिक स्थिति ठीक नहीं है उन्‍हें देखकर तो यही लगता है कि पिछले कई दिनों से भूखी है। ऐसा ही देखने को मिला गीतांजली नागपाल के साथ जिनकी ड्रग्‍स की लत ने उन्‍हें भीख मांगने को मजबूर कर दिया उन्‍हें दिल्‍ली के वैश्‍वावृति इलाके में देखा गया जहां वो अपना जीवन बसर कर रही थी। एक जमाने में इन्‍होंने बड़ी बड़ी एक्‍ट्रेस के लिए रैम्‍प वॉक किया था।

तिसरी एक्‍ट्रेस जिसके बारे में हम बताने जा रहे हैं वो एक फिल्म ‘आइना’ में बॉलीवुड अभिनेता इमरान हाशमी की सह-कलाकार अलीसा आजकल दिल्‍ली के ग्रेटर कैलाश में भटकती देखी जा सकती हैं। बॉलीवुड फिल्म ‘माई हस्बेंड्स वाइफ’ में एक किरदार निभाने वाली अलीसा को घर से निकाल दिया गया है। दरअसल अलीशा की पूर्व प्रेमी के साथ वीडियो ऑनलाइन लीक हो गया था। अलीशा ने इस मामले में पुलिस में अपने पूर्व प्रेमी के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। अपने साथ हुई इस नाइंसाफी के लिए अलीशा ने जब लड़ाई लड़ने की ठानीं, तो उनकी मां और भाई को बर्दाश्त नहीं हुआ और उन्हें घर से बाहर का रास्ता दिखा दिया।

पढ़ें :- शादीशुदा होने के बावजूद, ये 6 अभिनेत्रियां कुंवारी लड़कियों की तरह जीवन जीती हैं, उनकी शैली को देखें

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...