1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. इन फ्रेंचाइजियों के निशाने पर है ये भारतीय खिलाड़ी, 2022 सत्र के मेगा आक्शन में लग सकती है बड़ी बोली

इन फ्रेंचाइजियों के निशाने पर है ये भारतीय खिलाड़ी, 2022 सत्र के मेगा आक्शन में लग सकती है बड़ी बोली

भारत के क्रिकेटर और स्टाइलिश बल्लेबाज श्रेयस अय्यर आईपीएल के तीन फ्रेंचाइजियों के निशाने पर हैं। आईपीएल के अगले सत्र के लिए होने वाले मेगा आक्शन में श्रेयस पर बड़ी बोली लगाई जा सकती है। अब श्रेयस अय्यर की डिमांड आईपीएल 2022(IPL 2022) से पहले काफी बढ़ चुकी है।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। भारत के क्रिकेटर और स्टाइलिश बल्लेबाज श्रेयस अय्यर आईपीएल के तीन फ्रेंचाइजियों के निशाने पर हैं। आईपीएल के अगले सत्र के लिए होने वाले मेगा आक्शन में श्रेयस पर बड़ी बोली लगाई जा सकती है। अब श्रेयस अय्यर की डिमांड आईपीएल 2022(IPL 2022) से पहले काफी बढ़ चुकी है। वे एक या दो नहीं, बल्कि तीन टीमों के निशाने पर हैं। इसके अलावा उनको अहमदाबाद या फिर लखनऊ की टीम भी ऑक्शन से पहले अपने साथ जोड़ सकती है।

पढ़ें :- IPL 2022: आईपीएल के इतिहास में मुंबई इंडियंस,चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकत्ता की टीम के साथ हुआ पहली बार ऐसा

मीडिया रिपोर्ट्स(Media Reports) पर गौर करें श्रेयस अय्यर पर ऑक्शन में मोटी बोली लगने वाली है। श्रेयस अय्यर रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर, कोलकाता नाइट राइडर्स और पंजाब किंग्स के निशाने पर होंगे। अच्छी बात ये है कि श्रेयस जहां भी जाएंगे उनको कप्तानी मिलेगी ही, क्योंकि इन तीन टीमों के पास कप्तान नहीं है और श्रेयस अय्यर कप्तान का विकल्प मुहैया कराते हैं। यही कारण है कि श्रेयस अय्यर आईपीएल 2022 में काफी महंगे बिक सकते हैं।

बता दें कि IPL 2018 के बीच में जब दिल्ली कैपिटल्स(Delhi Capitals) की कप्तानी गौतम गंभीर ने छोड़ी थी तो इस जिम्मेदारी को श्रेयस अय्यर ने निभाया था। अगले साल भी वे टीम के कप्तान थे और ने प्लेऑफ में जगह बनाई थी। यहां तक कि अगले साल 2020 के आईपीएल में दिल्ली की टीम ने फाइनल तक का सफर तय किया था। इस बार भी टीम के कप्तान श्रेयस अय्यर थे। हालांकि, 2021 के आईपीएल से पहले उनको चोट लग गई और वे टूर्नामेंट से बाहर हो गए।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...