1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीरा बा के मृत्यु पर इन नेताओं ने जताया दुख

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीरा बा के मृत्यु पर इन नेताओं ने जताया दुख

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीरा बा के निधन पर राजनेताओं ने दुख जताया है। जिसको लेकर के दिग्गज नेताओं ने शोक व्यक्त किया है|

By प्रिया सिंह 
Updated Date

Heeraben Modi Passes Away: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीरा बा के निधन पर राजनेताओं ने दुख जताया है। जिसको लेकर के दिग्गज नेताओं ने शोक व्यक्त किया है| कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे, कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी समेत कई नेताओं ने दुख जताया है।

पढ़ें :- Money Laundering Case: राहुल गांधी के करीबी से ईडी ने की पूछताछ, जानिए क्या है पूरा मामला

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीरा बा को मंगलवार को सांस लेने में दिक्कत के बाद आनन-फानन में अहमदाबाद के यूएन मेहता अस्पताल के कार्डियोलॉजी एंड रिसर्च सेंटर में भर्ती कराया गया था।

पढ़ें :- Maharashtra Assembly By-Election 2023: महाराष्ट्र उपचुनाव को लेकर भाजपा ने घोषित किए उम्मीदवार, देखिए लिस्ट

इसी क्रम में कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने लिखा कि प्रधानमंत्री मोदी की मां हीराबेन मोदी के निधन के बारे में सुनकर गहरा दुख हुआ। दुख की इस घड़ी में हमारी संवेदनाएं और प्रार्थनाएं नरेंद्र मोदी और उनके पूरे परिवार के साथ हैं।

पढ़ें :- Karnataka Assembly Elections : बीजेपी ने केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान को बनाया कर्नाटक का चुनाव प्रभारी

प्रियंका गांधी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की माता जी के निधन का दुखद समाचार मिला। ईश्वर दिवंगत पुण्यात्मा को श्रीचरणों में स्थान दें एवं नरेंद्र मोदी और उनके परिवार के समस्त सदस्यों को पीड़ा के इन क्षणों में साहस दें। ॐ शांति!

पढ़ें :- सोनौली के राष्ट्रीय राजमार्ग के डिवाईडर पर फेंका जा रहा कचरा,जिम्मेदार मौन

कांग्रेस के सांसद राहुल गांधी ने भी पीएम मोदी की मां हीराबा के निधन पर शोक जताया। उन्होंने ट्वीट कर लिखा, प्रधानमंत्री नरेंद मोदी की माताजी, हीरा बा के निधन का समाचार अत्यंत दुःखद है। इस मुश्किल समय में नरेंद्र मोदी और उनके परिवार के सदस्यों के साथ मेरी संवेदनाएं हैं।

इसी क्रम में सीएम योगी ने लिखा कि एक पुत्र के लिए माँ पूरी दुनिया होती है। माँ का निधन पुत्र के लिए असहनीय और अपूरणीय क्षति होती है। आदरणीय प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी की पूज्य माता जी का निधन अत्यंत दुःखद है। प्रभु श्री राम दिवंगत पुण्यात्मा को अपने श्री चरणों में स्थान प्रदान करें। ॐ शांति!

 

पढ़ें :- Dipa Karmakar Gymnast : दीपा करमाकर पर लगा 21 महीनों का प्रतिबंध, डोप टेस्ट में आया नाम

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...